For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काई पो छे की सफलता का सेहरा मोदी के सर!

    |

    'काई पो छे' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिल रही है। लेकिन फिल्म के निर्माता अभिषेक कपूर का कहना है कि वो फिल्म को लेकर लोगों द्वारा दी जा रही प्रतिक्रियाओं से खुश नहीं हैं। अभिषेक कपूर ने ट्विटर के जरिये ये बात अपनो फॉलोवर्स से बांटी और कहा कि फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि ये गुजरात में मोदी द्वारा किये जाने वाले प्रचार पर आधारित है जबकि ये बिल्कुल झूठ है। अभिषेक कपूर ने ये भी कहा कि फिल्म के जरिये जो बात वो कहना चाहते थे उसे तो लोगों ने समझा ही नहीं और जो फिल्म में नहीं दिखाया गया वो लोगों ने देख लिया।

    सलमान के बाद अजय ने की 400 करोड की डील

    अभिषेक कपूर ने ट्वीट किया "आश्चर्य की बात है कि कुछ लोग काई पो छे को मोदी प्रोपगेंडा के रुप में देख रहे हैं। वो अवश्य प्वाइंट को मिस कर रहे हैं और वो देखने की कोशिश कर रहे हैं जो कि फिल्म में है ही नहीं। काई पो छे मासूम नौजवानों और उनकी ऐज पर आधारित है। इसे वैसे ही लें जैसी ये है तो शायद आप सच देख पाएं।" अभिषेक कपूर को लोग लगातार उनकी फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। लोगों ने अभिषेक कपूर को कहा कि उनकी फिल्म काफी बेहतरीन है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है।

    काई पो छे फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'काई पो छे' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, राजपाल यादव और अमित साध ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में तीनों एक्टरों की एक्टिंग जबरदस्त है। काई पो छे फिल्म चेतन भगत की नॉवेल 3 मिस्टेक्स ऑफ माई लाईफ पर आधारित है। फिल्म में तीन दोस्तों की दोस्त और उनकी जिंदगी में आने वाली मुश्किलों को दिखाया गया है।

    English summary
    Kai Po Che is getting good response over Box Office. Abhishek Kapoor says that some people are seeing Kai Po Che as Modi propaganda. they are obviously missing the pt and looking for something that its not. Abhishek Kapoor also said Kai Po Che is about youth and their coming age.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X