For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक ने भी कहा 'काई पो छे'!

    |

    जी हां अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो छे' को देखने के बाद लोग तो खुशी के मारे 'काई पो छे' चिल्ला ही रहे हैं वहीं अभिषेक कपूर के लिए भी ये 'काई पो छे' काफी लकी साबित होती दिख रही है। खबर है कि काई पो छे के निर्देशक अभिषेक कपूर को उनकी फिल्म की सफलता ने यूटीवी मोशन पिक्चर्स की अगली फिल्म भी दिला दी है। ये डील इस शुक्रवार को साइन की गयी जब चेतन भगत की नॉवेल थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाईफ पर आधारित फिल्म काई पो छे ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफल ओपनिंग की। अभिषेक कपूर की खुशी तो ठिकाना नहीं था एक तरफ उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई दूसरी तरफ उनके हाथ में एक नयी फिल्म का कॉंट्रेक्ट भी आ गया।

    यूटीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अभिषेक कपूर की मेहनत और उनकी काबिलियत की तारीफ करते हुए कहा "काई पो छे से अभिषेक ने कमर्शियल सफलता और क्रिटिकल एनालिसिस दोनों को अपना बना लिया है। हमें खुशी है कि हम अभिषेक के साथ जुड़ रहे हैं और अगली फिल्म एक साथ बना रहे हैं। साथ ही हम भविष्य में एक साथ और भी कई फिल्में करने की सोच रहे हैं।" सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आगे कहा कि "अभिषेक कपूर को गॉड की तरफ से फिल्ममेकर होने का टैलेंट मिला है। बतौर सूत्रधार अभिषेक का लक्ष्य काफी क्लियर रहता है औऱ वो बहुत ही खूबी के साथ अपने नजरिये को कहानी में ढ़ाल देते हैं।"

    अभिषेक कपूर जो कि यूटीवी मोशन पिक्चर्स के साथ एक बार फिर से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं ने कहा "मुझे बहुत खुशी है कि ये बॉंड आगे बढ़ गया। काई पो छे फिल्म को बहुत ही संतोषजनक सफलता मिली है और मैं और यूटीवी एक कदम और बढ़ा रहे हैं अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए और मजबूत करने के लिए।" काई पो छे अभिषेक कपूर की तीसरी फिल्म है इससे पहले अभिषेक कपूर ने आर्यन और रॉक ऑन फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत, अमित साध और राज कुमार यादव ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। शुक्रवार को काई पो छे फिल्म ने कुल 4.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

    English summary
    Kai Po Che, director Abhishek Kapoor signed for another film, which will be produced under the banner of UTV Motion Pictures. The deal was signed on Friday, when Kai Po Che, which is based on Chetan Bhagat's novel 'The 3 Mistakes Of My Life', hit the screens.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X