For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल की पहली बुरी खबर, कादर खान के निधन पर हिल गया बॉलीवुड, ऐसे मनाया शोक

    |

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान आज दुनिया को अलविदा कह गए। वे लंबे समय तक गंभीर बीमारी से जंग करते रहे लेकिन बढ़ती उम्र के कारण वे जंग हार गए और सभी को सदमा देकर चले गए। कादर खान प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। बताया जाता है कि कनाडा के अस्पताल में भर्ती कादर खान को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था, धीरे-धीरे उनकी स्थिति और गंभीर होती गई और उनके दिमाग ने काम करने बंद कर दिया। कादर खान के बेटे सरफराज ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की है।

    [SAD News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान का 81 वर्ष की आयु में निधन]

    कादर बॉलीवुड के वो अभिनेता थे जिन्होंने न सिर्फ अपनी बेहतरीन कॉमेडी से हमें हंसाया बल्कि गंभीर किरदारों में खूब रुलाया भी.. वहीं उनकी मृत्यु की खबर भी रुला गई। कादर के निधन के बाद सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड भी गहरे सदमे में है। जब ये खबर आई तो कुछ वक्त तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ। सभी उनकी सलमती की दुआ में लगे थे। नए साल पर इस दुखद खबर ने वाकई सबको हिला कर रख दिया।

    Kadar Khan Biography: Man who wrote dialogues for hundreds of movies in the 70s, 80s, 90s |FilmiBeat

    सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपना दुख व्यक्त किया है। कादर खान के निधन की खबर किस कदर हिला देने वाली थी वो इन स्टार्स के ट्वीट से पता चलता है। आगे जानें किन स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए दिग्गज अभिनेता कादर खान के निधन का दुख जताया।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'कादर खान का निधन हो गया.. बेहद दुखद खबर.. मेरी प्रार्थनाएं और श्रद्धांजलि.. एक बेहतरीन स्टेज आर्टिस्ट, फिल्म जगत के एक दयालु और कुशल प्रतिभा, एक श्रेष्ठ लेखक.. मेरी कई सफल फिल्मों में आनंदमय साथी और एक गणितज्ञ!!'

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर ने लिखा- एक अभिनेता और एक लेखक जिन्होंने एक पीढ़ी को परिभाषित किया.. आप इस इंडस्ट्री में एक ऐसी खाली जगह छोड़ गए जो कभी भरी नहीं जा सकेगी.. उनके परिवार के लिए मेरी प्रार्थनाएं।

    परेश रावल

    परेश रावल

    परेश रावल ने लिखा RIP कादर साहब।

    रवि किशन

    रवि किशन

    रवि किशन ने लिखा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे कादर साब.. बहुत कुछ सिखाने के लिए आजीवन आभारी रहूंगा।

    प्रीतम और कीकू

    प्रीतम और कीकू

    प्रीतम सिंह ने लिखा RIP कादर साहब, नहीं रहे ये अफसोस की बात है.. लेकिन उनका योगदान एक अभिनेता के तौर पर.. हमेशा यादगार रहेगा। #kadarkhan.. वहीं कीकू ने लिखा RIP सर।

    मनोज वाजपेयी

    मनोज वाजपेयी

    भगवान आपकी आत्मा को शांति दे कादर साब!!

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर ने लिखा #KaderKhan साब इस देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से थे। उनके साथ किसी फिल्म के सेट पर होना सीखने के अनुभवों और प्रसन्नता से भरा होता था। उनके कई गुण तारीफ के काबिल थे। उनका हास्य जीवंत और सच्चा था। वे एक बेहतरीन लेखक थे। हम उन्हें और उनकी प्रतिभा को याद करेंगे।

    फैंस के ट्वीट

    फैंस के ट्वीट

    फैंस ने भी कई दिल तोड़ने वाले ट्वीट कर कादर खान को दिल से श्रद्धांजलि दी है।

    English summary
    Kader Khan demise left Bollywood in shock know how stars mourns loss of actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X