For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kabir Singh- शूटिंग के दौरान दिनभर में 20 सिगरेट पी जाते थे शाहिद कपूर- खोला राज

    |

    एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को लेकर धमाकेदार तैयारियां चल रही हैं और हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है। शाहिद कपूर ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है और स्मोकिंग के बारे में बात की है। उन्होने बताया कि वो शूटिंग के दौरान दिनभर में करीब 20 सिगरेट पी जाते हैं। खैर ये उनकी गलती नहीं है क्योंकि फिल्म का किरदार ही कुछ इस तरह का है।

    दबंग 3- सोनाक्षी सिन्हा ने खोला राज- इस बार दो एक्ट्रेस चुलबुल पांडे के साथ मचाएंगी धमाल!दबंग 3- सोनाक्षी सिन्हा ने खोला राज- इस बार दो एक्ट्रेस चुलबुल पांडे के साथ मचाएंगी धमाल!

    शाहिद ने बताया कि ये सब करके वो जब घर लौटते थे तो करीब 2 घंटे तक नहाते ताकि उनके बच्चों को सिगरेट की स्मेल ना आए। इसके पहले उन्होने उड़ता पंजाब में स्मोकिंग की थी।

    अर्जुन रेड्डी एक शराब की लत से पीड़ित सर्जन की कहानी है जो अपनी गर्लफ्रेंड की शादी के बाद इस लत में और डूबता चला जाता है और खुद को बर्बाद करने की तरफ बढ़ जाता है।

    फिल्म अर्जुन के प्यार में गिरने और फिर ज़िंदगी में उठने की कहानी है। तेलुगू फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था विजय देवरेकोंडा ने। यह 21 जून 2019 को रिलीज होने वाली है।

    फिल्म के टीजर से साफ है कि यह फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। शाहिद कपूर काफी समय के बाद लीड में रोल नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली है।

    English summary
    Shahid kapoor says that he had smoke 20 cigarette in a single day. Kabir singh is a remake of South film Arjun reddy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X