For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुस्सा आता है जिस तरह से मुगलों को फिल्मों में दिखाते हैं, वो असली राष्ट्र निर्माता थे- कबीर खान

    |

    मशहूर फिल्ममेकर कबीर खान इस समय कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं लेकिन अब वो किसी और बात को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। दरअसल हाल ही उन्होने इंडियन सिनेमा और उसकी पॉलिटिक्स को लेकर अपने बातें कहीं हैं और ये भी कहा है कि किस तरह के मुगलों को फिल्मों में दिखाया जाता है। कबीर खान ने ये कहा कि मुझे इस बात से काफी गुस्सा आता कि मुगलों को अलग तरह से दिखाया जाता है।

    कंगना रनौत की 'धाकड़' बन गई बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म? बजट जानकर हिल जाएंगी बाकी अभिनेत्रियां!कंगना रनौत की 'धाकड़' बन गई बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म? बजट जानकर हिल जाएंगी बाकी अभिनेत्रियां!

    कबीर खान का कहना है कि मुगल असली नेशन बिल्डर्स थे। उन्होने कहा कि.. "मेरे लिए, एक फिल्म का मूल फिल्म की राजनीति है। जब मैं फिल्म की राजनीति की बात करता हूं, तो बहुत से लोग कभी-कभी गलत समझ लेते हैं;

    राजनीति राजनीतिक दलों के बारे में नहीं है। राजनीति वह तरीका है जिससे हम इस दुनिया में कुछ भी देखते हैं।" इसके अलावा कबीर खान ने कहा है कि.. 'यह समझना बहुत कठिन है कि उन्हें खलनायक क्यों बनाया जाता है'।

    राष्ट्र निर्माता थे मुगल

    राष्ट्र निर्माता थे मुगल

    मुझे लगता है कि वे मूल राष्ट्र-निर्माता थे, हम उनके बारे में ऐसा लिखते हैं कि उन्होने लोगों का नरसंहार किया था। लेकिन आप इसे किस पर आधारित कर रहे हैं? कृपया ऐतिहासिक साक्ष्यों को सही से पढ़े।।"

    कबीर खान का ये बयान काफी चर्चा में

    कबीर खान का ये बयान काफी चर्चा में

    कबीर खान का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है और उनको लेकर कई लोग अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं। कबीर खान एक शानदार निर्देशक हैं। हालांकि देखना ये है कि उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग किस तरह से रिएक्ट करते हैं। फिलहाल किसी और का इसपर रिएक्शन नहीं आया है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर वो इस समय 83 द फिल्म को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। फिल्म 1983 क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है और कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म के लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

    लगातार टलती रही है

    लगातार टलती रही है

    फिल्म काफी समय से बन रही है लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म लगातार टलती रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं और वो कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं। कहा जा रहा है कि किसी सच्ची कहानी पर आधारित ये सबसे मंहगी फिल्म होगी।

    काबुल एक्सप्रेस

    काबुल एक्सप्रेस

    कबीर खान ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत फिल्म काबुल एक्सप्रेस से की थी और इस फिल्म में लीड रोल में अरशद वारसी और जॉन अब्राहम नजर आए थे। कबीर खान ने एक था टाइगर जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर भी दी है।

    English summary
    Bollywood Famous Film Director Kabir Khan speaks on Mughal and said they were real Nation Builders! His statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X