»   » तो एक था टाईगर सीक्वल पसंद ही नहीं आया....REJECTED!

तो एक था टाईगर सीक्वल पसंद ही नहीं आया....REJECTED!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं, ये तो सब जानते हैं लेकिन जब से वो सलमान खान के साथ आए वो ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर हो गए और ब्लॉकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर पर हो जाता है काफी प्रेशर, तो कबीर खान पर भी था। 

कबीर खान एक था टाईगर सीक्वल नहीं डायरेक्ट कर रहे हैं। पर क्यों? इसकी वजह काफी दिलचस्प है। दरअसल, कबीर खान की मानें तो हर कहानी एक बार ही बताने के लिए होती है, इसलिए वो सीक्वल के पक्ष में नहीं रहते हैं। 

Tiger Zinda Hai
 

एक था टाईगर की कहानी पूरी थी, वो आगे से कहीं नहीं जाती इसलिए वो इस फिल्म को फ्रेंचाइज़ी में नहीं बदलना चाहते थे। हालांकि यशराज फिल्म्स ने उन्हें एक था टाईगर ऑफर की पर उन्होंने मना कर दिया। 
[#Shock: सलमान खान नहीं...अरबाज़ खान...दबंग...चुलबुल पांडे] 

वहीं कबीर खान जो भी फिल्म डायरेक्ट करते हैं, उसके लाइन प्रोड्यूसर भी वही रहना चाहते हैं, जबकि यशराज फिल्म्स एक प्रोडक्शन हाउस है जिसके अपने नियम और कायदे हैं। 
[#Unlucky: रिलीज़ से पहले ही सलमान खान की ट्यूबलाइट पर ग्रहण] 

बस इसलिए कबीर खान ने एक था टाईगर सीक्वल रिजेक्ट कर दी और सलमान खान को जब इस बारे में पता चला तो वो कबीर के फैसले से सहमत थे। इसके बाद सीक्वल अली अब्बास ज़फर को ऑफर कर दी गई। 

Tiger Zinda Hai
 

जानिए आने वाले कुछ सीक्वल की डीटेल्स - अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान खान का किरदार हॉलीवुड फिल्म बॉर्न सीरीज़ से मिलता जुलता है। हालांकि ये फिल्म मैट डैमन की जेसन बॉर्न का रीमेक पूरी तरह से तो नहीं होगी लेकिन सलमान खान का किरदार उनसे काफी मिलता जुलता होगा।

Tiger Zinda Hai
  

जॉली एलएलबी की टीम एक बेहतरीन फिल्म सीरीज़ तैयार करना चाहती हैं जहां एक वकील होगा और देश के तमाम बेहतरीन मुद्दों को उठाते हुए केस लड़ेगा। पहली फिल्म का मुद्दा था हिट एंड रन केस। और इसी तरह हर फिल्म की समस्या बदल दी जाएगी। बस यही कॉन्सेप्ट अक्षय कुमार को बहुत पसंद आ गया है
 

Tiger Zinda Hai

दबंग 3 नहीं, दबंग माइनस 1 हो चुकी है। नहीं समझे? मतलब कि फिल्म है दबंग का प्रीक्वल!। यानि कि दबंग के पहले कि कहानी। सीधे शब्दों में चुलबुल पांडे, रॉबिनहुड पांडे कैसे बने इसकी कहानी। मतलब कि और जवान सलमान खान! अब ज़ाहिर सी बात है, कि जब कहानी चुलबुल पांडे के पुलिस ऑफिसर बनने की है तो रज्जो भी नहीं होगी।

Tiger Zinda Hai
  

बेबी का सीक्वल दरअसल, प्रीक्वल होगा और इसकी लीड होंगी तापसी पन्नू। फिल्म का नाम होगा मीरा और फिल्म कहानी होगी तापसी पन्नू के स्पेशल फोर्स जॉइन करने की। फिल्म में अक्षय कुमार एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। फिलहाल फिल्म के लिए मनोज बाजपेयी और पृथ्वीराज को साइन कर लिया गया है।

Tiger Zinda Hai
  

हेरा फेरी 3 पूरी तरह से सीक्वल होगी और वहीं से शुरू होगी जहां पर फिर हेरा फेरी खत्म हुई थी। यानि कि राजू पिस्तौल लेकर भागता है और अब बाबू भईया और श्याम उसे ढूंढेंगे। नीरज वोरा फिल्म के लेखक हैं और उन्हें वापस स्क्रिप्ट पर काम करने को कहा गया है।

Tiger Zinda Hai
 

धूम 4 में विलेन चोर नहीं बल्कि पुलिस बनेगा। अब विलेन शाहरूख बनें या सलमान। लेकिन हर पुलिसवाला तो अच्छा नहीं हो सकता ना। यानि कि बैड बॉय। वहीं रणवीर सिंह फिल्म में बने हैं अच्छे पुलिस ऑफिसर यानि कि गुड बॉय। अब इस गुड बॉय वर्सेज़ बैड बॉय में इस बार भी बैड बॉय जीतेगा या फिर इस बार कहानी में कुछ ट्विस्ट होगा ये तो देखना पड़ेगा।
 

Tiger Zinda Hai

नमस्ते इंग्लैंड मेंअक्षय कुमार एक नहीं दो रोमांस करते दिखेंगे। और ये दूसरा फिरंगी रोमांस होगी आएशा शर्मा के साथ। आएशा शर्मा फिल्म में बनेंगी बाहरवाली और सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी घरवाली। और इस घरवाली बाहरवाली के बीच में फंस जाएंगे अक्षय कुमार।

Tiger Zinda Hai
 
English summary
Kabir Khan rejected Ek Tha Tiger sequel and reason is pretty doubtful!
Please Wait while comments are loading...