For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First Pic: शुरू हो गई खानदार बायोपिक, 30 अगस्त 2019 को होगी धुंआधार बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

    |

    रणवीर सिंह और कबीर खान ने अपनी आने वाली फिल्म 83 when it all started की तैयारी शुरू कर दी है। रणवीर और कबीर दोनों, लॉर्ड्स में इंगलैंड बनाम भारत का मैच देखने पहुंचे जो बारिश के कारण रद्द हो गया। इसके बाद कबीर खान और रणवीर सिंह सचिन तेंदुलकर के साथ ढेर सारी सेल्फी खींचते नज़र आए।

    83, कपिल देव पर बन रही बायोपिक है जो भारत के 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत को परदे पर उतारेगी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को फिलहाल गोपनीय ही रखा जा रहा है। हाल ही में फिल्म से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम जुड़ा है।

    83, 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म वर्ल्ड कप 1983 जीतने की कहानी है। जब देश के 14 चमकते सितारों ने उस चमचमाती ट्रॉफी पर अपना हक जमाया था। इस विश्व कप ने भारतीय क्रिकेट टीम को पूरे विश्व में पहचान दिलाई थी।
    [30 अगस्त को होगा खानदार धमाका]

    स्पोर्ट्स हमारे देश में एक ऐसी चीज है जो सबके दिलों में हमेशा बसता है। चाहे कुछ भी हो जाए लोग क्रिकेट से लेकर हॉकी तक में लोगों की दिलचस्पी उतनी ही होती है। खासकर क्रिकेट तो लगता है मानो लोगों के दिल में बसता हो। बॉलीवुड के लिए भी स्पोर्ट्स काफी मायने रखता है।

    एक दो नहीं कई ऐसी फिल्में स्पोर्ट्स के उपर बन चुकी हैं और वो इतिहास भी रच चुकी हैं -

    चक दे इंडिया

    चक दे इंडिया

    शाहरूख खान चक दे में हॉकी कोच थे और शाहरूख खान से बेहतरीन इस रोल को शायद ही कोई कर सकता था।हॉकी पर बनी इस फिल्म से देश की भावनाएं जुड़ गईं।

    भाग मिल्खा भाग

    भाग मिल्खा भाग

    फरहान अख्तर मिल्खा सिंह की बायोग्राफी में मिल्खा सिंह की भूमिका में कहीं से भी नहीं लगे कि वो एक एथलिट नहीं है। इस फिल्म को और फरहान अख्तर को काफी सराहा भी गया था। मिल्खा सिंह के उपर इससे बेहतरीन फिल्म नहीं बन सकती थी।

    लगान

    लगान

    जब स्पोर्ट्स की बात हो तो लगान की बात ना हो ये तो हो ही नहीं सकता। क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को आमिर खान ऑस्कर तक ले जाने में कामयब रहे थे।

    इकबाल

    इकबाल

    इकबाल भी क्रिकेट पर ही बनी फिल्म थी जिसमें श्रेयस तेलपड़े थे। इस फिल्म को क्रिकेट पर बनी अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म माना जाता है।

    मैरी कॉम

    मैरी कॉम

    मैरी कॉम भारत की सबसे बेस्ट बॉक्सर रह चुकी हैं और उनपर बनीं बायोपिक में प्रियंका चोपड़ा शानदार लगीं। मैरी कॉम के लिए प्रियंका की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी।

    सुलतान

    सुलतान

    सलमान खान की सुलतान में रेसलर बने थे और फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। यही काफी है बताने के लिए कि फिल्म कितना पसंद किया गया।

    एम एस धोनी

    एम एस धोनी

    सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में धोनी को घोट कर पीने के बाद परदे पर ऐसा उतारा कि किसी को समझ ही नहीं आया कि धोनी हैं या सुशांत।

    दंगल

    दंगल

    आमिर खान दंगल में एक रेसलर महावीर सिंह फोगट की भूमिका में नजर आएंगे जो अपनी बेटियों को रेसलिंग सिखाता है।फिल्म के पोस्टर्स ही ये बताने के लिए काफी हैं कि फिल्म कितनी शानदार होगी।

    English summary
    Kabir Khan Ranveer Singh start preparation for 83 when it all started world cup film. Both were at Lords to cheer India for match against England. Later they were seen having a gala time with Sachin Tendulkar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X