»   » ''यह सलमान खान की BEST फिल्म होगी.. फैंस हैरान रह जाएंगे....''

''यह सलमान खान की BEST फिल्म होगी.. फैंस हैरान रह जाएंगे....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान अपनी अगली बहुप्रतीक्षित रिलीज 'ट्यूबलाइट' के लिए पूरी तरह से तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है, जहां सलमान खान मुख्य किरदार में दिखेंगे। कबीर खान की मानें तो ट्यूबलाइट सलमान की बेस्ट फिल्म होने वाली है।

बाहुबली 2 के साथ होगा.. सलमान खान की फिल्म का DHAMAKA

ट्यूबलाइट के बारे में बात करते हुए कबीर खान ने कहा, यह सलमान खान की आज तक की सबसे दमदार किरदार है.. और शायद उनकी बेस्ट परर्फोमेंस भी। एडिटिंग के दौरान जब मैंने सलमान का काम देखा तो मैं भी हैरान रह गया। उन्होंने फिल्म में आत्मा डाल दी है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

tubelight

कबीर खान ने आगे कहा, फिल्म का टीजर अप्रैल अंत तक आ जाएगा, जबकि ट्रेलर मई में रिलीज होगी। सभी लोग चीनी एक्ट्रेस ज्हू ज्हू के डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं। मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। ज्हू ज्हू के फिल्म में एक गहराई लाई है। उनके किरदार से दर्शक सीधे जुड़ेंगे। वह फिल्म की जान हैं।

यहां जानें सलमान खान की ट्यूबलाइट से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

ऐसा है सलमान का किरदार

ऐसा है सलमान का किरदार

फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण.. फिल्म में वे ऐसे इंसान बने हैं, जो ची़जें काफी धीरे समझता है। लेकिन वह सारे कमियों से लड़ता है और अपने खोए भाई को ढूंढ़ता है, जो भारत- चीन युद्ध में गायब हो जाता है।

इस फिल्म से है प्रेरित

इस फिल्म से है प्रेरित

पूरी तरह नहीं, लेकिन यह ट्यूबलाइट हॉलीवुड फिल्म 'A Little Boy' से प्रेरित है, जहां एक छोटा बच्चा दो देशों के बीच छि़ड़े युद्ध के बीच अपने खोए पिता को ढ़ूंढ़ता है।

चीन में होगी रिलीज..

चीन में होगी रिलीज..

भारत के साथ ट्यूबलाइट में चीनी एक्ट्रेस ज्हू ज्हू सलमान के अपोजिट दिखेंगी। बता दें, यह पहली फिल्म होगी जो भारत के साथ साथ ही चीन में भी रिलीज होगी। इससे पहले बॉलीवुड फिल्में 3 इडियट्स, पीके, बाहुबली, हैप्पी न्यू ईयर भी चीन में रिलीज की गई थीं, लेकिन भारत में रिलीज होने के 6-8 महीने में रिलीज होने के बाद।

शाहरूख का किरदार

शाहरूख का किरदार

शाहरूख खान फिल्म में काफी अहम कैमियो निभाने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो शाहरूख खान का किरदार ही लक्ष्मण (सलमान) की कायापलट करता है और भाई से मिलाने में मदद करता है।

वर्ल्डवाइड डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स

वर्ल्डवाइड डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स

काफी स्टूडियो अभी से फिल्म के वर्ल्डवाइड डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स खरीदने के लिए काफी बड़ी रकम देने को तैयार हैं। हालांकि सलमान खान प्रोडक्शन ने अभी डील फाइनल नहीं की है।

सबसे पहला स्क्रीनिंग

सबसे पहला स्क्रीनिंग

फिल्म का सबसे पहला स्क्रीनिंग एक्ट्रेस ज्हू ज्हू और उनके परिवार के लिए रखा जाएगा।

English summary
Kabir Khan opens up on Salman Khan and Zhu Zhu starrer Tubelight. Tells about the characters of movie.
Please Wait while comments are loading...