»   » ट्यूबलाइट TEASER: 'सलमान खान ने ऐसा काम आजतक नहीं किया है....'

ट्यूबलाइट TEASER: 'सलमान खान ने ऐसा काम आजतक नहीं किया है....'

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन बता दें, इसे रिलीज से पहले सलमान खान फैंस को खास तौर पर दिखाया गया था और की तरफ से टीजर को जबरदस्त रिस्पॉस मिला है। 

ब्लॉकबस्टर है सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. देंखे PICS.. शानदार

इस मौके पर निर्देशक कबीर खान भी फैंस के साथ मौजूद थे, जहां उन्होंने खुल कर अपनी ट्यूबलाइट पर बातें की। कबीर खान की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान ने अपना करियर बेस्ट दिया है। इस तरह के किरदार में सलमान को पहले कभी नहीं देखा गया है। 

Tubelight

बता दें, ट्यूबलाइट की कहानी 1962 की भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी है दो भाईयों की.. जहां एक भाई युद्ध में गायब हो जाता है.. जबकि दूसरा भाई (सलमान) उसे ढूंढ़ने निकलता है। लेकिन हां, कहानी में कई ट्विस्ट भी हैं।

यहां जानें ट्यूबलाइट फिल्म पर कबीर खान का क्या कहना है- 

फिल्म फैन के लिए ही होती है

फिल्म फैन के लिए ही होती है

हमारा मानना है कि फिल्म फैन के लिए ही होती है.. इसीलिए बजरंगी भाईजान के समय भी हमने फैंस के लिए ट्रेलर का स्पेशल स्क्रीनिंग रखा था.. और ट्यूबलाइट के लिए भी। हमें खुशी है कि हमारी फिल्में फैंस को पसंद आ रही है।

यह तो बस झलक है

यह तो बस झलक है

कबीर खान ने टीजर तो बस एक छोटी सी झलक है। फिल्म का ट्रेलर 20 दिनों में रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब फिल्म का buzz शुरु कर दिया गया है।

बाहुबली पर रिएक्शन

बाहुबली पर रिएक्शन

अच्छी बात है कि बाहुबली 2 इतना कमा रही है। कोई भी फिल्म अच्छा बिजनेस करती है तो हमें खुशी होती है। बाहुबली ने उत्तर भारत और दक्षिण भारत को एक साथ जोड़ दिया है। इसके लिए मैं निर्देशक राजामौली को बधाई देना चाहता हूं।

बिल्कुल अलग हैं सलमान

बिल्कुल अलग हैं सलमान

फिल्म के जितने भी पोस्टर रिलीज हुई हैं.. और जो टीजर है.. उससे आप इतना ही समझ पाएंगे कि इस बार सलमान खान काफी अलग तरह का किरदार अदा करने वाले हैं। कुछ ऐसा जो आज तक उन्होंने अपने करियर में नहीं किया है।

सलमान- सोहेल की ट्यूनिंग

सलमान- सोहेल की ट्यूनिंग

सोहेल और सलमान को साथ कास्ट करना शानदार रहा। दोनों काफी एक जैसे हैं। फिल्म में भी दोनों भाई बने हैं.. लिहाजा, मुझे इस ओर ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। फिल्म में सोहेल का काफी स्पेशल रोल है।

सलमान ने किरदार में जान डाल दी

सलमान ने किरदार में जान डाल दी

सलमान खान इस किरदार में पूरी तरह से ढ़ल गए थे। सलमान ने जिस तरह की मेहनत और होमवर्क इस फिल्म के लिए है.. वह बतौर निर्देशक मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

English summary
Kabir Khan said this on Tubelight teaser release and fans positive reactions.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi