»   » ''6 साल से सलमान खान के साथ हूं.. हमारा रिश्ता काफी बदला है....''

''6 साल से सलमान खान के साथ हूं.. हमारा रिश्ता काफी बदला है....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के दौरान कई बार अफवाह उड़ी थी कि निर्देशक कबीर खान और सलमान खान के बीच जंग छिड़ी है। फिल्म की कहानी को लेकर दोनों के बीच काफी मतभेद है। बहरहाल, शूटिंग खत्म हुई.. और अब सारी बातें सामने आ रही हैं।

हाल ही में जब कबीर खान से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने कहा- फिल्म एक था टाईगर के दौरान मेरे और सलमान के बीच काफी मतभेद होते थे.. हम काफी डिबेट करते थे। क्योंकि हम दोनों के सोचने का तरीका बिल्कुल अलग है। कभी कभी मैं कुछ ज्यादा ही रिएलिटी में आ जाता हूं.. फिर सलमान मुझे मेनस्ट्रीम की ओर खींचता है। कभी कभी मैं किसी सीन में ज्यादा लॉजिक लगाने लग जाता हूं..

Kabir Khan

बता दें, कबीर खान और सलमान खान की जो़ड़ी ट्यूबलाइट के साथ तीसरी बार साथ आई है। इससे पहले इन्होंने एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

सुपरहिट जोड़ी

सुपरहिट जोड़ी

सलमान खान ने कबीर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं कॉमर्शियल सिनेमा करता हूं। मसाला फिल्में। और कबीर डॉक्यूमेंट्री डायरेक्टर है। यानि कि सीरियस फिल्में। इसलिए हमारी जोड़ी हमेशा बेहतरीन काम लेकर आ पाती है।

क्यों की कबीर खान की फिल्में!

क्यों की कबीर खान की फिल्में!

सलमान खान का कहना है कि कबीर की कहानियां उन्हें बेहद पसंद है और केवल इसलिए उन्होंने एक था टाईगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी फिल्में की हैं।

नहीं भी कर सकते हैं फिल्म

नहीं भी कर सकते हैं फिल्म

लेकिन सलमान खान ने साफ किया कि अगर कबीर की कोई कहानी उन्हें पसंद नहीं आई, या उन्हें लगा कि फिल्म अच्छी नहीं बन पाएगी तो कुछ भी हो जाए वो कबीर खान के साथ भी काम नहीं करेंगे।

सलमान खान की बेस्ट परर्फोमेंस

सलमान खान की बेस्ट परर्फोमेंस

वहीं, कबीर खान का कहना है कि ट्यूबलाइट में सलमान खान ने आज तक की बेस्ट परर्फोमेंस दी है। फैंस सलमान को देखकर हैरान रह जाएंगे।

सलमान खान को एक्टिंग आती है

सलमान खान को एक्टिंग आती है

वहीं, एक इवेंट के दौरान कबीर खान ने कहा था.. इस फिल्म के बाद कोई भी सलमान की एक्टिंग टैलेंट पर उंगली नहीं उठा सकता है। सलमान दमदार एक्टर हैं।

तीन ब्लॉकबस्टर

तीन ब्लॉकबस्टर

सलमान खान- कबीर खान ने एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर दी है। वहीं, ट्यूबलाइट को भी 400 करोड़ फिल्म माना जा रहा है।

English summary
Director Kabir Khan ably commented on having differences with Salman Khan. You must read his comment.
Please Wait while comments are loading...