»   » 'ट्यूबलाइट' से जुड़ी खास बात.. सलमान खान फैंस हो जाएंगे सुपर हैप्पी!

'ट्यूबलाइट' से जुड़ी खास बात.. सलमान खान फैंस हो जाएंगे सुपर हैप्पी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान के निर्देशक में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। टीजर से ही साफ है कि यह फिल्म सिर्फ कबीर खान के लिए ही नहीं.. बल्कि सलमान खान के लिए भी बेहद खास है।

Latest: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'.. ये नई तस्वीरें उड़ा देंगी होश!

लेकिन टीजर रिलीज होते ही सबको निराशान इस बात से हुई.. कि 'ट्यूबलाइट' हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय जैसी है। यहां तक की टीजर में ऑफिशियली उस फिल्म को क्रेडिट भी दिया गया है। कहीं ना कहीं.. लोगों ने दिमाग में फिल्म की पूरी कहानी बुन ली।

Tubelight

बहरहाल, जब कबीर खान से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने कहा- हां, ट्यूबलाइट लिटिल बॉय से प्रेरित है। लेकिन हमने फिल्म से सिर्फ एक आइडिया लिया है। ट्यूबलाइट पूरी तरह से एक अलग फिल्म है। फिल्म की कहानी किसी भी तरह से लिटिल बॉय जैसी नहीं है। 

ऐसी हो सकती है ट्यूबलाइट की कहानी- 

भारत- चीन युद्ध

भारत- चीन युद्ध

ट्यूबलाइट की कहानी 1962 में हुई भारत- चीन युद्ध पर आधारित है। यह दो भाईयों की कहानी है, जहां एक भाई युद्ध के बीच कहीं गायब हो जाता है और फिर दूसरा भाई (सलमान खान) उसकी खोज के लिए निकलता है।

भाई है पूरी दुनिया

भाई है पूरी दुनिया

सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण जिसकी देख रेख करता है उनका भाई। बड़ा या छोटा फिलहाल नहीं पता। लेकिन दोनों एक दूसरे के लिए सबकुछ हैं और एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं।

सलमान खान का किरदार

सलमान खान का किरदार

फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण.. फिल्म में वे ऐसे इंसान बने हैं, जो ची़जें काफी धीरे समझता है। लेकिन वह सारे कमियों से लड़ता है और अपने खोए भाई को ढूंढ़ता है, जो भारत- चीन युद्ध में गायब हो जाता है।

शाहरूख की एंट्री

शाहरूख की एंट्री

इस दौरान सलमान को मिलता है एक जादूगर (शाहरूख खान) जो लक्ष्मण (सलमान) की कायापलट करता है और भाई से मिलाने में मदद करता है।

चल देते हैं ढूंढने

चल देते हैं ढूंढने

सलमान खान भाई को ढूंढने चल पड़ते हैं। हालांकि भारत - चीन के बीच इस दौरान तनाव काफी बढ़ जाता है। औऱ सलमान को उनकी मंज़िल तक पहुंचने से पहले, कुछ और साथी मिलते हैं।

आगे है ट्विस्ट

आगे है ट्विस्ट

बहरहाल, कबीर खान ने अभी भी कहानी में कई ट्विस्ट छिपा कर रखे हैं। लक्ष्मण को उसका भाई मिलता है या नहीं.. सलमान चीन तक पहुंच पाते हैं या नहीं.. कौन करता है सलमान की मदद.. ये सभी बातें फिल्म के लिए उत्साहित करती है।

English summary
Kabir Khan confirms that Tubelight is similar to 2015 hollywood movie Little Boy.
Please Wait while comments are loading...