For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    8 पुलिसवाले लगे थे उसे काबू करने के लिए, उसने अपने दोस्तों को मेल किया- मुझे फेयरवेल देने आ जाओ

    By Filmibeat Desk
    |

    कबीर बेदी ने हाल ही में अपनी बायोग्राफी स्टोरीज आई मस्ट टेल द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर में अपनी जिंदगी के कई राज जाहिर किए हैं। जहां पर उन्होंने अपनी टूटी हुई शादी के साथ लोकप्रिय एक्ट्रेस परवीन बाबी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सच जाहिर किया है।

    वहीं अब कबीर बेदी ने अपने बेटे सिद्धार्थ बेदी के निधन पर भी एक बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि कबीर बेदी के बेटे ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर ली और चाहकर भी वह उस समय कुछ कर नहीं पाए थे। जिसे लेकर वह खुद को दोषी भी ठहराते हैं। कबीर बेदी के बेटे की उम्र केवल 26 साल की थी।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में कबीर बेदी ने अपने बेटे के निधन और तबीयत को लेकर बात की है। बॅालीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में कबीर बेदी ने अपने बड़े बेटे सिद्धार्थ के संबंध में बताया है।

    हम अनजान चीजों में हाथ-पैर मारते रहे

    हम अनजान चीजों में हाथ-पैर मारते रहे

    कबीर बेदी ने इंटरव्यू में कहा कि हमने बहुत कोशिश की ये जानने की कि दिक्कत क्या है उसे। तीन सालों तक हम अनजान चीजों में हाथ-पैर मारते रहे लेकिन इसके बाद भी कुछ ठीक नहीं हुआ।

    वो एक शानदार युवा था वो सोच नहीं पा रहा था

    वो एक शानदार युवा था वो सोच नहीं पा रहा था

    सिद्धार्थ एक शानदार युवा था, अपनी क्षमताओं के साथ वह अनूठा था। फिर एक दिन अचानक वह चीजों के बारे में सोच नहीं पा रहा था।

    हमने उसका गुस्सैल वाला अवतार देखा

    हमने उसका गुस्सैल वाला अवतार देखा

    कुछ सालों तक सिद्धार्थ की बीमारी का पता नहीं चला। अचानक सड़कों पर उसका बेहद गुस्सैल अवतार और लड़ाई देखने को मिला। उसकी हालत दिन पर दिन खराब हो रही थी।

    8 पुलिसवालों की सहायता ली।

    8 पुलिसवालों की सहायता ली।

    हमने उसे शांत करने के लिए 8 पुलिसवालों की सहायता ली। डॅाक्टर ने बताया कि सिद्धार्थ को सिजोफ्रेनिक बीमारी है। हमने कई सालों तक उसका इलाज करवाया फिर भी हमने उसे खो दिया।

    पढ़ाई के दौरान वो डिप्रेशन में आ गया

    पढ़ाई के दौरान वो डिप्रेशन में आ गया

    वो हमसे दूर रहना चाहता था। हमने काफी कोशिश की लेकिन उसे बचा नहीं पाए। पढ़ाई के दौरान उसका डिप्रेशन बढ़ता गया। वो खुद अपनी बीमारी के बारे में सर्च करता रहता था। दवाइयां उसे ठीक नहीं कर पा रही थी।

    उसे सुसाइड के ख्याल आते थे

    उसे सुसाइड के ख्याल आते थे

    एक दिन सिद्धार्थ ने मुझसे कहा कि उसे सुसाइड के ख्याल आ रहे हैं। मैं ये सुनकर हैरान रह गया। मैं उसे ठीक करने के लिए प्रयास करने लगा। वो ना टीवी देखता था और ना ही नौकरी करना चाहता था।

    मैंने उसका ईमेल चैक किया और चौक गया

    मैंने उसका ईमेल चैक किया और चौक गया

    मैंने एक दिन ईमेल चैक किया तो हैरान रह गया, उसने अपने दोस्तों को मेल किया था। मुझे फेयरवेल देने आ जाओ और फिर उसने सुसाइड कर लिया। एक खत छोड़ा था जिसमें उसने लिखा था- मैं दूसरी तरफ जा रहा हूं। सिद्धार्थ की मां प्रोतिमा भी इस गम के बाद दुनिया छोड़कर चली गईं।

    English summary
    Kabir Bedi talk about son Siddharth bedi death says he was suffering form schizophrenia,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X