For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बनेगा कभी खुशी कभी गम का सीक्वेल

    By Priya Srivastava
    |
    वर्ष 2001 में रिलीज हुई करण जोहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम का सीक्वेल बनने जा रहा है। इस बात की पुष्टि खुद करण जोहर ने की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म के सारे किरदार मेरे लिए खास हैं हमेशा से। और मैं उन्हें हमेशा याद रखूंगा। वे सभी मेरे दिल के बेहद करीब हैं। और मैं यह बात कभी नहीं भूल सकता।

    खासतौर से यह फिल्म भी मेरे लिए खास है। इसलिए मैंने तय किया है कि मैं इसका सीक्वेल बनाऊंगा। अग्निपथ पर काम पूरा होते ही मैं इस पर काम शुरू करूंगा। गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर यह बात कही थी कि वह चाहते हैं कि वह के3जी फिल्म के सीक्वेल में काम करें और हाल ही में करण जोहर ने एक अखबार से बातचीत में यह बात कह दी है कि वह जल्द ही फिल्म का सीक्वेल बनायेंगे।

    करण ने कहा है कि उनकी पूरी कोशिश यही है कि वे इन किरदारों को ही वापस लायें। खुद काजोल ने यह बात कही है कि वह करण के साथ दोबारा फिर से काम करना चाहेंगी। करण बताते हैं कि इस फिल्म के सभी किरदार मेरे लिए खास हैं और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है तो निश्चिततौर पर वह मेरा साथ जरूर देंगे। करण ने यह भी कहा कि इस फिल्म की टीम के ही एक खास सदस्य ने मुझे सीक्वेल बनाने की सलाह दी है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर कहानी के बारे में कहा है कि आगे की कहानी यह हो सकती है कि दोनों भाईयों के बीच कुछ कहानी गढ़ी जाये। तो अब देखना यह है कि फिल्म का सीक्वेल दर्शकों को किस हद तक रास आता है।

    English summary
    Karan Johar has confirmed, he will make the sequel to the 2001 hit Kabhi Khushi Kabhi Gham.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X