»   » BAD: डाइरेक्टर कांति शाह ने एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो किया रिलीज!

BAD: डाइरेक्टर कांति शाह ने एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो किया रिलीज!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की ग्रेड-सी फिल्मों के निर्माता- निर्देशक कांति शाह पर एक एक्ट्रेस ने अश्लील वीडियो रिलीज करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के अनुसार निर्देशक ने उसकी ओरिजनल तस्वीरों के साथ छेड़छानी की है और उस वीडियो को काफी अश्लील ढ़ंग से रिलीज कर दिया है।

kaanti shah

एक्ट्रेस ने मुंबई के सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में कांति शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें तो पता भी नहीं था कि ऐसा कुछ किया जा रहा है। इस वीडियो के बारे में एक दोस्त के जरिए जानकारी मिली। उन्होंने कहा, 'फिल्म 'हॉन्टेड जंगल' के प्रमोशन के लिए कांति शाह ने कुछ शॉट्स दिए थे। लेकिन शाह ने उस ओरिजनल शॉट के साथ छेड़खानी कर भद्दा वीडियो तैयार किया।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कहा कि वीडियो रिलीज होने के बाद से उनके पास कई अनचाहे कॉल्स आ रहे हैं और उन्हें गंदे गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस की क्राइम सेल ओरिजनल वीडियो क्लिप की खोज में लग गई है। अधिकारियों ने बताया कि पांच दिन पहले यह मामला दर्ज किया गया था।

वहीं, एक्ट्रेस की इन आरोपों को झूठा करार देते हुए कांति शाह ने पूरा का पूरा मामला एक्ट्रेस पर ही डाल दिया। शाह ने कहा कि एक्ट्रेस झूठे दावे कर रही है क्योंकि वह ज्यादा पैसा चाहती थी। उन्होंने कहा, 'मैं जल्दी मुंबई लौटूंगा और पुलिस के सामने अपनी बात रखूंगा।'

आपको बता दें, कांति शाह अपनी ग्रेड सी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ये वो ही कांति शाह हैं जिन्होंने आमिर खान की फिल्म 'पीके' की तर्ज पर अपनी फिल्म 'ओके' का पोस्टर लॉन्च किया था। पोस्टर में उनकी हिरोइन एक ट्रांसिस्टर के साथ न्यूड नजर आ रही थी।

Read more about: bollywood, बॉलीवुड
English summary
Director of Grade C bollywood movies Kaanti Shah allegedly released morphed nude video clip of an actress.
Please Wait while comments are loading...