For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खान सिस्टम के खिलाफ नहीं हूं- के के मेनन

    |

    के के मेनन एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने द्वारा निभाए गये किरदारों से दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं। हाल ही में रिलीज हुई हैदर फिल्म में के के मेनन ने एक निगेटिव किरदार निभाया लेकिन उस किरदार ने भी दर्शकों को बेहद एंटरटेन किया। लोगों ने के के मेनन को बहुत सराहा। एक तरफ तो इंडस्ट्री में के के मेनन को इस तरह के बेहतरीन किरदार निभाने को मिल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनका ये भी मानना है कि आजकल जो अच्छे अभिनेता हैं उन्हें काम नहीं मिलता बल्कि लोग खान्स व स्टार्स के पीछे भागते हैं।

    के के मेनन ने हाल ही में अपनी फिल्म स्टार सिस्टम मुझे कोई मतलब नहीं दिखाई देता। ये सिर्फ पैसे का खेल है। अगर मेरे पास पैसा हो तो मैं किसी को भी स्टार बना सकता हूं।जब मैं घर से बाहर निकला था तो मैंने उसी वक्त ये स्वीकार कर लिया था कि मैं यहां पर लाइमलाइट में रहने नहीं आया हूं। मैं सिर्फ अच्छा अभिनय करने आया हूं। .यहां पर अगर आपके पास पैसा हो तो आप हर जगह दिख सकते हैं, अपनी फिल्मों को बड़े स्तर पर प्रमोट कर सकते हैं।

    पैसा नहीं है तो आप कुछ नहीं कर सकते। अब अगर रहस्य से लेकर हैप्पी न्यू ईयर तक का मार्केटिंग बजट एक ही हो तब ये पता चलेगा कि किस फिल्म में कितना दम है। कौन सी फिल्म बेहतर है। यहां पर आप क्या डिसर्व करते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता। इससे फर्क पड़ता है कि आपके पास कितना पैसा है। तो मैं खान सिस्टम या स्टार सिस्टम के खिलाफ नहीं हूं। बस इतना है कि मुझे आज ये समझ में आ चुका है कि सब पैसे का ही खेल है।

    English summary
    K K Menon says if you have a money you can promote your movie on larger scale and get profit. He also feels in Bollywood people are running behind Khans and stars, deserving actors don't get work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X