For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JusticeForRhea: रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आया बॉलीवुड, कहा - सुशांत को भी जेल होनी चाहिए

    |

    रिया चक्रवर्ती को आखिरकार NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन एक बात जो लोग भूल रहे हैं वो ये है कि उनकी गिरफ्तारी, ड्रग्स की खरीद फरोख्त के मामले में हुई है, ना कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में। लेकिन लोग उनकी गिरफ्तारी का जश्न इसी तरह मना रहे हैं।

    अब बॉलीवुड में कुछ सितारों ने खुलकर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का विरोध किया है। रिया के वकील पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सज़ा मिल रही है।

    वहीं रिया ने भी अपने इंटरव्यू में कहा कि इस देश में बहुएं और गर्लफ्रेंड ही गलत हो जाती हैं। इसलिए सुशांत का परिवार भी मेरे ऊपर सारा गुस्सा निकाल रहा है। जबकि मैंने उनके बेटे का तब ख्याल रखा था जब उसे सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी।

    अब बॉलीवुड में रिया के समर्थन में एक बैनर शेयर किया जा रहा है जिस पर लिखा - Roses are red, violets are blue, let’s smash the patriarchy, me and you.

    इसका मतलब है कि औरतों को हर बात के लिए ज़िम्मेदार ठहरा कर डायन बनाना छोड़िए। आईए हम सब मिलकर इस पुरूष मानसिकता को खत्म करें। देखिए स्टार्स ने क्या क्या ट्वीट किया -

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा - हमें औरतों को डायन बनाने में बहुत मज़ा आता है। लेकिन तब तक जब तक वो किसी और की औरत है।

    रिचा चड्ढा

    रिचा चड्ढा

    रिचा चड्ढा ने भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में ट्वीट किया। वहीं अतुल कस्बेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नर्क में उन लोगों के लिए जगह रिज़र्व है जो नैतिक मूल्यों पर प्रहार होता देख भी चुपचाप बैठे रहते हैं।

    बस कुछ सवाल

    बस कुछ सवाल

    डायरेक्टर तरूण मनसुखानी ने भी रिया के समर्थन में ट्वीट किया। वहीं दूसरी तरफ अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए पूछा - मेरे पास दो सवाल हैं - क्या ये मर्डर हुआ? और क्या उसे ज़बरदस्ती कोई ड्रग्स दे रहा था?

    रिया के साथ हैं सितारे

    रिया के साथ हैं सितारे

    एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - तुम अकेली नहीं हो रिया।

    सुशांत सब देख रहा है

    सुशांत सब देख रहा है

    पुलकित सम्राट ने रिया के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा - 14 दिन का और तमाशा। आज मेरा दिल टूट गया। उम्मीद करता हूं कि दुनिया ये देख रही है और न्याय होगा। ये केवल राजनीति है। वो ऊपर से हमें देख रहा है और बहुत दुखी है।

    अर्णब गोस्वामी पर ताने

    अर्णब गोस्वामी पर ताने

    अनुराग कश्यप ने भी रिया के समर्थन में ये बैनर ट्वीट किया। वहीं कॉमेडियन एक्टर वीर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा - मुझे नहीं पता है कि अर्णब गोस्वामी ड्रग्स करते हैं कि नहीं लेकिन मैंने जितने भी ड्रग्स करने वाले लोगों को देखा है, वो ऐसा ही बर्ताव करते हैं जैसा कि अर्णब करते हैं।

    सुशांत की मौत लग गई जागने के लिए?

    सुशांत की मौत लग गई जागने के लिए?

    रवीना टंडन ने रिया के समर्थन में बैनर ट्वीट किया और साथ ही लिखा - ड्रग्स एक पूरी जेनरेशन खराब कर देते हैं। इसे जड़ से उखाड़ने की ज़रूरत है। इसे केवल बॉलीवुड, सैंडलवुड या किसी भी इंडस्ट्री तक मत सीमित कीजिए। इसे कॉलेज, पार्टी, पॉलिटिक्स, होटल, हर जगह से बाहर करिए। हमारे प्रशासन को जगाने के लिए एक स्टार की मौत लग गई।

    सुशांत को भी जेल होनी चाहिए

    सुशांत को भी जेल होनी चाहिए

    तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा - वो ड्रग्स ले नहीं रही थी, बस ड्रग्स के पैसे दे रही थी और खरीद रही थी। सुशांत के लिए। तो अगर सुशांत ज़िंदा होता तो आज वो भी जेल में होता। अच्छा नहीं, उसे तो ज़बरदस्ती ड्रग्स दिए गए हैं। मुबारक हो आप सबको।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर ने भी रिया के समर्थन पर अपनी टाइमलाइन पर कुछ रिट्वीट किए। ये ट्वीट, एक आम पिता के थे। एक ट्वीट में लिखा था - मैं @Tweet2Rhea से कभी मिला नहीं हूं। शायद कभी मिलूंगा भी नहीं। लेकिन, रिया चक्रर्वती, मैं तुम्हारी हिम्मत की दाद देता हूं। सारा देश तुम्हें बगैर सुबूत के फांसी पर चढ़ाने को जब आमादा है तब तुम लड़ रही हो। मैं एक बेटी का पिता तुम्हारे साथ हूं। तुम पर यकीन करता हूं।

    वहीं एक और ट्वीट में लिखा था - मैं #Rhea से उम्र में बड़ी,तीन बेटियों का पिता हूँ।बहुत देर से सोच रहा था कि रिया के साथ जो अनर्थ हुआ वो मेरी बेटियों के साथ होता मैं क्या करता?मैं यही कहता-बिटिया मैं तुम्हारे साथ हूँ,तुम्हारी हिम्मत ने एक घृणित समाज को ललकारा है।तुम मेरी बहादुर बच्ची हो और जीत तुम्हारी ही होगी।

    English summary
    Many Bollywood stars have come out in Rhea Chakraborty’s support and blame her arrest on patriarchy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X