For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Just IN- सुशांत सिंह राजपूत केस में लगे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती का बयान, खोला यूरोप ट्रिप का राज

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस के संबंध में रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है और उन पर सुशांत के पैसों को हड़पने, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। वहीं, अब रिया चक्रवर्ती की कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं, जिनमें ड्रग्स की बातें की जा रही हैं।

    बहरहाल, इन सभी आरोपों को लेकर एक निजी न्यूज चैनल ने रिया का इंटरव्यू लिया है, जिसमें रिया ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। रिया ने यूरोप ट्रिप को लेकर भी राज खोला है, जो काफी चर्चा का विषय रहा था। रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यूरोप ट्रिप के दौरान ही उन्हें सुशांत ने बताया कि उन्हें डिप्रेशन है और वो इसका इलाज करा रहे हैं।

    इस केस से लगभग सभी लोगों ने कहा था कि यूरोप ट्रिप के बाद से सुशांत में बदलाव देखा गया था। वो बीमार रहने लगे थे। यह ट्रिप 2019 में किया गया था, जिसमें सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौवित साथ थे। इन बातों को लेकर रिया को काफी ट्रोल किया गया था। जिस पर अब रिया ने जवाब दिया है।

    यूरोप ट्रिप पर रिया चक्रवर्ती

    यूरोप ट्रिप पर रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती से सवाल किया गया कि उन्हें कब जानकारी लगी कि सुशांत डिप्रेशन से ग्रसित हैं। जिस पर रिया ने कहा, मुझे ट्रिप के दौरान ही इसके बारे में पता चला।

    सुशांत को फ्लाइट से घबराहट थी

    सुशांत को फ्लाइट से घबराहट थी

    रिया चक्रवर्ती ने कहा है, जब हम यूरोप ट्रिप पर जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया था कि उसे फ्लाइट में बैठने से घबराहट होती है। इसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की दवाई लेता है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी। शायद हर फ्लाइट से पहले वो रहते होंगे।

    पेरिस में तीन दिनों तक कमरे में बंद थे सुशांत

    पेरिस में तीन दिनों तक कमरे में बंद थे सुशांत

    रिया ने आगे बताया, जब हम पेरिस पहुंचे थे वो तीन दिनों तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले। यह बहुत अजीब था क्योंकि वो काफी एक्साइटेड था कि पेरिस की सड़कों पर घूमेंगे, वहां कोई नहीं पहचानता। जो इंडिया वो नहीं कर पाते थे। वह मुझे अपना अलग अंदाज दिखाना चाहता था।

    स्विटजरलैंड में ठीक थे सुशांत

    स्विटजरलैंड में ठीक थे सुशांत

    फिर हम स्विटजरलैंड गए, जहां वो बिल्कुल सही थे। वो बाहर भी निकल रहे थे, वो खुश थे। लेकिन फिर जब हम इटली पहुंचे, तो वहां के होटल में उस रात वो सो नहीं सका। उसने कहा कि यहां कुछ है। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

    2013 में भी सुशांत के साथ कुछ ऐसा हुआ था

    2013 में भी सुशांत के साथ कुछ ऐसा हुआ था

    तब सुशांत ने मुझसे कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना है। उसी के बाद से सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे। शायद 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं। तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था।

    चल रहा था सुशांत का इलाज

    चल रहा था सुशांत का इलाज

    रिया ने कहा, सुशांत ने मुझे बताया कि 2013 में उनके साथ ऐसा हुआ था.. फिर दवाई लेने के बाद सब ठीक हो गया था। बीच बीच में anxiety अटैक आते थे, लेकिन डिप्रेशन जैसा नहीं था। इसके बाद हम तीनों यूरो ट्रिप से वापस आ गए थे।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    'बॉलीवुड स्टार्स के ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो'- अकाली दल के नेता ने प्रधानमंत्री लिखी को चिट्ठी

    English summary
    Rhea Chakraborty opened up on Sushant Singh Rajput's mental disorder during their Europe trip in latest interview by a news channel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X