For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जासूसी थ्रिलर फिल्म 'उलझ'- नेशनल अवार्ड विनिंग निर्देशक सुधांशु सरिया के साथ ए-लिस्ट एक्ट्रेस फाइनल

    By Filmibeat Desk
    |

    फैमिली कॉमेडी-ड्रामा 'बधाई हो' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का आनंद लेने के बाद, जंगली पिक्चर्स लिमिटेड, जिसे 'राज़ी', 'बरेली की बर्फी' और 'तलवार' जैसे हाई कांसेप्ट और मनोरंजक फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाना जाता है, वह अपनी अगली टाइटल 'उलझ' के साथ पूरी तरह तैयार है, जो हाई स्केल प्रोडक्शन के साथ एक जासूसी थ्रिलर है।

    ए लिस्ट एक्ट्रेस की मौजूदगी के साथ, यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन फीमेल लेड स्पाई थ्रिलर है और उम्मीद है कि यह ट्विस्ट और टर्न के साथ एक विसुअल ट्रीट होगी। इस फ़िल्म के लिए स्टूडियो ने निर्देशक सुधांशु सरिया के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने अपनी फिल्म नॉक नॉक नॉक (2019) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

    सुधांशु ने इससे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म "लव" का निर्देशन किया है जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है और वर्तमान में दो श्रृंखलाओं पर काम कर रहे है, प्रत्येक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक, जिसमें दिल्ली क्राइम का तीसरा सीज़न भी शामिल है।

    सलमान खान की अंतिम ने सूर्यवंशी, सत्यमेव जयते समेत अन्य फिल्मों को पछाड़ा, IMDb चार्ट में नंबर 1सलमान खान की अंतिम ने सूर्यवंशी, सत्यमेव जयते समेत अन्य फिल्मों को पछाड़ा, IMDb चार्ट में नंबर 1

    'क्वीन' और 'बजरंगी भाईजान' फेम दिग्गज लेखक परवेज शेख द्वारा लिखी गई 'उलझ', उन कुछ महिला-नेतृत्व वाली जासूसी थ्रिलरों में से एक होगी, जिसे सुंदर अंतरराष्ट्रीय लोकेशंस में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और 2022 में शूटिंग शुरू होने के लिए तैयार है।

    सुधांशु बताते हैं, "एक ऐसी स्क्रिप्ट होना अद्भुत है जो एक प्रासंगिक और मनोरंजक तरीके से फेलियर और रिडेम्पशन के विषयों को देखने का साहस करती है। परवेज ने एक अभूतपूर्व महिला नायक के साथ एक बेहतरीन थ्रिलर लिखी है और मैं इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए जीवंत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

    जंगली पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने कहा, "उलझ एक मजबूत महिला नायक के साथ एक हाई कांसेप्ट स्क्रिप्ट है, जो आपको अंत तक बांधे रखने का वादा करती है। एक्शन, ड्रामा और यूनिक कॉन्सेप्ट्स को प्रदर्शित करने के लिए सुधांशु इस थिंकिंग थ्रिलर के लिए एकदम सही है और हम दर्शकों के लिए इस शैलीबद्ध नाटक को लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

    जंगली पिक्चर्स 'बधाई दो', 'डॉक्टर जी', 'वो लड़की है कहां', 'डोसा किंग' और 'उलझ' जैसी विभिन्न शैलियों की फिल्मों की एक रोमांचक स्लेट के साथ 2022 में एंटर करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    Read more about: bollywood बॉलीवुड
    English summary
    Junglee Pictures signs National Award winning director Sudhanshu Sariya for their next espionage thriller 'Ulajh'. The film is a high-octane female lead spy thriller, with an A list actress presence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X