»   » दोबारा फिल्‍मों में आना चाहती हैं जूही चावला

दोबारा फिल्‍मों में आना चाहती हैं जूही चावला

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Juhi Chawla
जूही चावला एक दौर में बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं। लेकिन पिछले कई सालों से वह खुद को फिल्मों से दूर कर चुकी थीं। सिर्फ शाहरुख खान के साथ वे प्रोडक्शन में ही काम कर रही थीं, लेकिन अब उनकी फिर से इच्छा फिल्मों में आने की है।

गौरतलब है कि उन्हें पिछली बार फिल्म लफंगे परिंदे में छोटी सी भूमिका में देखा गया था। फिर वह कलर्स के शो कीचन चैंपियन में भी आ चुकी हैं, लेकिन अब जूही को एक बेहतरीन फिल्म की उम्मीद हैं। वे चाहती हैं कि उन्हें अच्छी फिल्में मिले. जिसमें वह अच्छी अदाकारी कर सकें।

वे इस बात के लिए खुद को खुशनसीब मानती हैं कि लोग उन्हें उनकी मुस्कान के लिए पसंद करते हैं। जूही की आनेवाली फिल्म है आइएम और जूही को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें भी हैं। इस फिल्म को कई फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा चुका है। वह इन दिनों इसी फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। वे मानंती हैं कि उन्हें अब लीड किरदार नहीं मिलेगा और वे लीड किरदार करना भी नहीं चाहतीं। लेकिन इसके बावजूद वे चाहती हैं कि कुछ अच्छी फिल्मों में वे भूमिका निभाये।

हाल ही में सफल हुई फिल्म दिल तो बच्चा है जी के अलावा उन्हें राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्में न करने का मलाल है। जूही मानती हैं कि उन्होंने यह फिल्में न करके गलती की। हो सकता था कि ये फिल्में उनके करियर ग्राफ को सकारात्मक दिशा में ले जाती।

English summary
Bollywood actress Juhi Chawla is searching new role to come back again on silver screen. She appeared in Lafange Parinday last year just for small role.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi