For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    समुद्र किनारे सनी देओल के सामने सिर्फ एक शर्ट में कैसे ? जूही चावला का बड़ा खुलासा

    |

    मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद जूही चावला ने अपने करियर में बैक टू बैक कई हिट दिए। कयामत से कयामत, बोल राधा बोल, डर, हम हैं राही प्यार के और यस बॅास के साथ इश्क जैसी यादगार फिल्मों के साथ वह बॅालीवुड की टॅाप की सुपरस्टार बन गईं। सनी देओल, आमिर खान हो या शाहरुख खान। हर किसी के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों के दिल में बस गई।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि जूही चावला के करियर में कई बार ऐसा समय आया है जब उन्हें कई सीन्स को करने में काफी दिक्कत हुई है। वो भी खासकर जहां बात बोल्डनेस की हो।

    कोरोना के कारण जिम बंंद, कैटरीना कैफ का छत वर्कआउट VIDEO, लाखों लोगों ने देखाकोरोना के कारण जिम बंंद, कैटरीना कैफ का छत वर्कआउट VIDEO, लाखों लोगों ने देखा

    हाल ही में एक इंटरव्यू में जूही चावला ने इसी तरह के एक सीन और अपने गुपचुप शादी की खबर के साथ पति के साथ रोमांटिक लव स्टोरी का भी खुलासा किया है। चलिए जानते हैं कि जूही ने क्या कहा है। जो कि काफी पढ़ा जा रहा है।

    समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट पहनकर

    समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट पहनकर

    जूही चावला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के संबंध में कहा कि लुटेरे सांग मैं तेरी रानी, तू मेरा राजा की शूटिंग करना उनके लिए आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि इस सांग के लिए उन्हें समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट पहनकर पूरा गाना करना था।

    समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में कैसे

    समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में कैसे

    जूही ने इस सांग के संबंध में बात करते हुए कहा कि कयामत से कयामत तक के बाद मुझे ये फिल्म मिली थी। मेरे लिए ये काफी बड़ा बदलाव था। निर्देशक धर्मेंश दर्शन और उनकी सोच थी। मैं सिर्फ एक शर्ट पहनने में नर्वस हो रही थी। मुझे लग रहा था कि समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में कैसे? इस सांग को लेकर सभी का यही मानना था कि ये एस्थेटिक होना चाहिए।

    फिर जाकर मैंने राहत की सांस ली

    फिर जाकर मैंने राहत की सांस ली

    जूही ने आगे बताया कि बाद में मुझे पता चला कि इस सांग को सरोज खान कोरियोग्राफ कर रही हैं तो मैंने राहत की सांस ली। मैं खुश थी कि उन्होंने इससे पहले श्रीदेवी जी और माधुरी दीक्षित को कोरियोग्राफ किया था। वे बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। मैं उनके साथ सहज हो गई थी।

    हां, मैंने शादी की बात छिपाई थी..

    हां, मैंने शादी की बात छिपाई थी..

    इसी दौरान जूही चावला ने अपनी शादी के संबंध में भी बताया उन्होंने कहा कि ये एक गुपचुप शादी थी। जूही ने साफ तौर पर कहा कि जय मेहता के साथ उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाई थी। वह कहती हैं कि वो समय मेरे करियर का पीक था, मुझे और अधिक काम करना था।

    अपनी रोमांटिक शादी की कहानी बताई जूही ने

    अपनी रोमांटिक शादी की कहानी बताई जूही ने

    जूही कहती हैं कि मैं अपने काम को जारी रखना चाहती थी, तभी शादी हो गई। उस समय फोन पर कैमरा नहीं होता था, तो ऐसे शादी करना आसान था। जय मेहता के साथ अपने रिश्ते पर जूही ने कहा कि हम एक दोस्त के यहां मिले थे। वहीं से हमारी बातचीत शुरू हो गई। तब से वो हर जगह होते थे, मैं जहां भी जाती थी।

    मुझे गुलाब से भरा एक ट्रक भेजा

    मुझे गुलाब से भरा एक ट्रक भेजा

    जूही कहती हैं कि मैं तब जहां देखती थी, वो फूलों और गिफ्ट के साथ होते थे। हर दिन। मेरे जन्मदिन पर उन्होंने मुझे गुलाब से भरा एक ट्रक भेजा था। एक साल बाद उन्होंने मुझे प्रपोज किया था। बता दें कि साल 1995 में उनकी जय मेहता से शादी हुई थी। केवल करीबी दोस्त और परिवार वहां मौजूद था।

    English summary
    Juhi Chawla talk about her marriage and being asked to wear only shirt on beach song, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X