For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट पर जूही चावला मुसीबत में फंसी, वीडियो शेयर कर बोली- बहुत ही शर्मनाक!

    |

    एक्ट्रेस जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खुद की परेशानी को साझा किया। दरअसल जूही ने एयरपोर्ट से वीडियो शेयर किया। उन्होंने मौजूदा परेशानी का वीडिया बनाकर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के साथ टैग किया। ये वीडियो था कि एयरपोर्ट पर पूरा बंदोबस्त न होने के चलते कोविड 19 जैसे समय में कितनी भीड़ लग गई और घंटो लोगों को एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

    जूही ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण से अनुरोध किया किया कि तुरंत एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस में ज्यादा से ज्यादा अधिकारियों की तैनाती करें। क्योंकि यात्रा के बाद प्लेन से उतरने के बाद घंटो तक यात्रियों को इंतजार करना पड़ता है। इससे सोशल डेस्टसिंग की भी धज्जिया उड़ रही है। ये काफी दयनीय और शर्मनाक स्थिति है।

    तेजाब फिल्म के 32 साल पूरे: वो फिल्म जिससे माधुरी दीक्षित ने रातोंरात सनसनी मचा दीतेजाब फिल्म के 32 साल पूरे: वो फिल्म जिससे माधुरी दीक्षित ने रातोंरात सनसनी मचा दी

    दरअसल दिवाली व फेस्टिव सीजन में ट्रेन व प्लेन आदि में भीड़ बढ़ने लगे हैं। वहीं सरकार की ओर से बार बार ये अनुराध किया जा रहा है कि कोरोना महामारी के बीच ज्यादा बाहर न निकले व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यात्रियों की भीड़ लगी हुई है।

    13 नवंबर को जन्मदिन

    13 नवंबर को जन्मदिन

    बता दें जूही चावला का 13 नवंबर को बर्थडे हैं। साल 1984 में जन्मी जूही चावला परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आ सकती हैं।

    मिस इंडिया का खिताब

    मिस इंडिया का खिताब

    एक्टिंग में आने से पहले मिस इंडिया का खिताब जूही चावला अपने नाम कर चुकी हैं। उन्होंने मिस इंडिया बनने के बाद फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और वह सफल अभिनेत्री बनकर उभरीं।

    डेब्यू

    डेब्यू

    जूही चावला के करियर की बात करें तो उन्होंने सल्तनत फिल्म से डेब्यू किया। जूही की पहली ही फिल्म फ्लॉप रही।

    कयामत से कयामत

    कयामत से कयामत

    इसी फिल्म से जूही चावला को बॉलीवुड में पहचान मिली। इसके बाद वह टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गई। वह लगातार बड़े बड़े स्टार्स के साथ करती चली गईं।

    English summary
    Juhi Chawla stuck on Airport share video Stern Message To Authorities
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X