»   » Exclusive: लोकसभा चुनाव के फोकस में आयीं जूही चावला

Exclusive: लोकसभा चुनाव के फोकस में आयीं जूही चावला

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। बुंदेलखंड के गुलाबी गैंग की कहानी पर आधारित फिल्म गुलाब गैंग की शूटिंग पूरी हुई होने के बाद फिल्म् के प्रोमो रिलीज़ होते ही अभ‍िनेत्री जूही चावला राजनीति के सबसे बड़े अखाड़े लोकसभा चुनाव की फोकस लाइट में आ गईं। उन पर फोकस करने वाले कोई और नहीं बल्क‍ि देश की राजनीतिक पार्टियां हैं। जी हां हाल ही में जैसे ही जूही शूटिंग पूरी कर खाली हुईं, वैसे ही कई राजनीतिक दलों ने उनसे संपर्क किया और उनके सामने चुनाव प्रचार करने का ऑफर रख दिया।

जूही चावला ने वनइंडिया से खास बातचीत में बताया कि यह सब फिल्म गुलाब गैंग के कारण हुआ है। गुलाब गैंग में जूही एक शक्त‍िशाली महिला की भूमिका अदा कर रही हैं। उनके अपोजिट माधुरी दीक्षित होंगी। यह फिल्म महिलाओं के दोह दलों के बीच टकराव की कहानी है। इसमें राजनीति के हथकंडे भी कूट-कूट कर भरे गये हैं।

फिल्म में भले ही एक नेत्री की भूमिका जूही ने बखूबी अदा की है, लेकिन असल जिंदगी में वो राजनीति की बात करो, तो एक ही बात कहती हैं, 'नो पॉलिटिक्स प्लीज'। हमने जब उनसे यह पूछा कि प्रधानमंत्री किसे बनना चाहिये, तो उन्होंने कहा, "पीएम वही हो, जिसे जनता चाहे और मैं जनता से अपील करूंगी कि वो अपना वोट जरूर दें।"

गुलाब गैंग में निगेटिव रोल प्ले कर रहीं जूही से जब यह पूछा कि क्या भविष्य में वो कभी राजनीति में आना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, "कभी नहीं। रही बात समाज की सेवा करने की, तो मैं वो जरूर करूंगी और उसके लिये राजनीति के अलावा भी कई विकल्प मौजूद हैं।"

English summary
After the launching of Gulab Gang's promos, many political parties have approached Juhi Chawla for campaigning in Lok Sabha Election, but she refused.
Please Wait while comments are loading...