India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जुग जुग जियो ट्रेलर: बाप - बेटे दोनों के तलाक की मज़ेदार कन्फ्यूजन में फंसे वरूण धवन - अनिल कपूर

    |

    धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर बाहर आ चुका है। अनिल कपूर, वरूण धवन, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल स्टारर ये ड्रामा - कॉमेडी स्क्रीन पर हंसी के फुहारों का वादा अभी से कर रही है। ट्रेलर में ही फिल्म का प्लॉट साफ कर दिया गया है।

    जुग जुग जियो एक पंजाबी परिवार की कहानी है जो हमेशा साथ रहता है। लेकिन परिवार के बेटे वरूण धवन और बाप अनिल कपूर, दोनों अपनी अपनी पत्नियों कियारा आडवाणी और नीतू कपूर को तलाक देना चाहते हैं क्योंकि शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है।

    हालांकि, ये तलाक की खबर दोनों ही बाप बेटे तब तक छिपाए रखना चाहते हैं जब तक घर की बेटी प्राजक्ता कोली की शादी नहीं हो जाती है। इन सब चक्करों में ये परिवार कितने ड्रामे करता है और फिर आगे राज़ के खुलासों के बाद क्या होता है ये फिल्म में देखना दिलचस्प होगा।

    Jug Jugg Jeeyo Trailer | Jug Jugg Jeeyo Trailer Review | कैसा है Kiara-Varun की फिल्म का Trailer ?
    राज मेहता की ड्रामेडी

    राज मेहता की ड्रामेडी

    फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राज मेहता। अपनी पहली फिल्म के साथ ही राज मेहता ये साबित कर चुके हैं कि उन्हें ड्रामा में कॉमेडी का तड़का लगाना बेहतरीन तरीके से आता है। राज मेहता ने अपना डेब्यू किया था अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसान्ज्ह और कियारा आडवाणी स्टारर गुड न्यूज़ के साथ। जुग जुग जीयो में भी कन्फ्यूजन का तड़का भली भांति लगाया गया है।

    दो तलाक का कन्फ्यूजन

    दो तलाक का कन्फ्यूजन

    फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर, पति - पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं वरूण धवन और कियारा आडवाणी उनके बेटे - बहू की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म एक प्यारे से परिवार की कहानी है जो घर में बेटे की शादी के बाद होने वाले बदलाव पर फोकस करेगा। ट्रेलर की शुरुआत ही घर के बेटे बहू वरूण धवन और कियारा आडवाणी के तलाक के फैसले के साथ हुई है। अब एक परिवार इन दो तलाक के फैसलों से कैसे जूझेगा ये तो फिल्म ही बताएगी।

    परिवार के मुखिया अनिल कपूर

    परिवार के मुखिया अनिल कपूर

    गौरतलब है कि अनिल कपूर अपने कूल पंजाबी पापा की इमेज, ज़ोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में दिखा चुके हैं। रणवीर सिंह के पापा बनने के बाद अब वो वरूण धवन के पापा बनने जा रहे हैं। अनिल कपूर हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म थार में दिखाई दिए हैं जहां उनके काम की खूब तारीफ की जा रही है। माना जा रहा है कि जल्दी ही अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ के साथ परदे पर वापस लौट सकते हैं।

    नीतू कपूर की खूबसूरत वापसी

    नीतू कपूर की खूबसूरत वापसी

    नीतू कपूर, लंबे समय बाद परदे पर वापसी करने जा रही हैं। नीतू कपूर ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दीं थीं और उन्होंने वापसी की थी तो केवल ऋषि कपूर के ही साथ। नीतू कपूर, ऋषि कपूर के साथ दो दूनी चार में बेहद प्रभावशाली तरीके से वापसी कर चुकी हैं लेकिन उन्हें परदे पर कम ही देखा गया है। ऐसे में उन्हें परदे पर शानदार तरीके से वापसी करते देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं।

    राज मेहता और धर्मा की चहेती कियारा

    राज मेहता और धर्मा की चहेती कियारा

    गौरतलब है कि कियारा आडवाणी इस समय धर्मा प्रोडक्शन्स की चहेती बन चुकी हैं। सबसे पहले वो नज़र आई थीं करण जौहर की लस्ट स्टोरीज़ में। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म गिल्टी में दिखाई दीं। और फिर उन्होंने दिलजीत दोसान्ज्ह के अपोज़िट गुड न्यूज़ की चुलबुली पंजाबी वाईफ बनकर फैन्स का दिल जीता। इन सब फिल्मों को एक तरफ रखते हुए कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में फैन्स का दिल जीत लिया। डिंपल का उनका किरदार फैन्स के दिल को छू गया।

    पारिवारिक फिल्म और शानदार स्टारकास्ट

    पारिवारिक फिल्म और शानदार स्टारकास्ट

    जुग जुग जियो के साथ मशहूर डिजिटल स्टार प्राजक्ता कोली भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म में प्राजक्ता का रोल क्या और कितना है, ये फिलहाल पता नहीं। तस्वीरों से ये साफ है कि प्राजक्ता फिल्म में वरूण धवन की बहन के किरदार में दिखाई देंगी। प्राजक्ता के अलावा फिल्म में मनीष पॉल भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    मनीष पॉल की कॉमेडी

    मनीष पॉल की कॉमेडी

    फिल्म में मनीष पॉल की कॉमेडी का भी फ्लेवर देखने को मिलेगा। मनीष पॉल ट्रेलर में भी नज़र आए हैं और वो अपनी झलक से इस फिल्म को मनोरंजक बनाने का वादा कर चुके हैं।

    तय है रिलीज़ डेट

    तय है रिलीज़ डेट

    गौरतलब है कि काफी समय बाद धर्मा प्रोडक्शन्स एक पूरे परिवार की कहानी लेकर आ रहा है। फिल्म 24 जून को रिलीज़ हो रही है। वरूण धवन और कियारा आडवाणी इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन्स की ही फिल्म कलंक में दिखाई दे चुके हैं। इस फिल्म में दोनों ही बाकी सब फर्स्ट क्लास है गाने के साथ दर्शकों के दिल पर छा गए थे। जुग जुग जियो में भी दोनों अपनी केमिस्ट्री से दिल जीत रहे हैं। देखिए फिल्म का ट्रेलर।

    English summary
    Jug Jugg Jeeyo trailer shows a glimpse of the messed up dramedy where father son duo Anil Kapoor and Varun Dhawan want to divorce their wives Neetu Kapoor and Kiara Advani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X