For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जुग जुग जियो' ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज, वरुण धवन की इस फिल्म को लेकर मेकर्स का बड़ा फैसला!

    |

    सुपरस्टार वरुण धवन आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 रीमेक का हिस्सा बने थे और इसके बाद से वो किसी फिल्म में नहीं नजर आए हैँ। हालांकि इस साल उनकी एक फिल्म जरूर रिलीज के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं राज मेहता निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जीयो' की जो बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पारिवारिक ड्रामा में अभिनेता को कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा गया है, जिसमें अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

    सलमान खान के कारण कैटरीना कैफ और विकी कौशल को झटका? साथ में नहीं मना पाएंगे पहला वेलेंटाइन डे!सलमान खान के कारण कैटरीना कैफ और विकी कौशल को झटका? साथ में नहीं मना पाएंगे पहला वेलेंटाइन डे!

    इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा थी कि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और इसके लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ने निर्माताओं को 100 करोड़ रुपये की पेशकश की है। लेकिन इस ऑफर को मेकर्स ने ठुकरा दिया है।

    एक न्यूज पोर्टल के साथ एक विशेष बातचीत में, जब धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता से जुग जुग जीयो जैसी फिल्म को वापस लेने के विचार पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा कि सिनेमाघरों के लिए फिल्में बनाना कुछ ऐसा है जो धर्म हमेशा से रहा है।

    उनका कहना था कि फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में ही रिलीज होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है और लोगों को काफी पसंद आने वाली है।

    वर्कफ्रंट पर वरुण धवन इस फिल्म के अलावा भेड़िया को लेकर काफी बिजी हैं और इसको लेकर वो हर तरह से भरपूर मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि वरुण धवन एक शानदार कलाकार हैं और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम में एक गाने में भी वो नजर आए थे। वापसी करने के लिए अभिनेता पूरी तरह से तैयार हैं।

    English summary
    'Jug Jug Jio' will not release on OTT, big decision of the makers regarding this Varun Dhawan film! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X