For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''सलमान खान की फिल्म कर रहा हूं.. मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है..''

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] बॉलीवुड में माना जा रहा है कि यदि कोई एक्टर सलमान खान की फिल्मों में लिए सही है तो वह हैं वरूण धवन। शायद इसीलिए डेविड धवन ने अपनी जुड़वां के सीक्वल 'जुड़वां 2' के लिए वरूण को फाइनल कर लिया है।

    जुड़वां से पहले करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' में भी वरूण धवन ने ही सलमान खान की जगह ली है। बहरहाल, जुड़वां सीक्वल की बात की जाए तो फिल्म में वरूण डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

    Must Read: जुड़वां सीक्वल के लिए कौन कौन से सितारे हैं परफेक्ट

    इस फिल्म के बारे में वरूण धवन ने कहा कि, 'जुड़वां 2 एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है.. फिलहाल अभी फिल्म शुरुआती स्टेज पर है.. यह पिछली फिल्म से काफी अलग और नई होगी।'

    वरूण धवन ने कहा कि, 'मैं पहली बार जुड़वां किरदार निभाने वाला हूं.. यह काफी दिलचस्प है। लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है और मैं इस फिल्म पर मेहनत करना चाहता हूं.. मैं नर्वस होने के साथ साथ काफी उत्साहित हूं। '

    बहरहाल, यहां पढ़ें क्यों सलमान खान को रिप्लेस करने के लिए परफेक्ट हैं वरूण धवन-

    क्यूट

    क्यूट

    जुड़वां में सलमान खान भले ही लोफर चोर के किरदार में थे। लेकिन उनका किरदार काफी क्यूट सा था। कोई शक नहीं कि वरूण वह क्यूट वाला किरदार तो आसानी से निभा ले जाएंगे।

    शर्टलेस

    शर्टलेस

    फिल्म में सलमान कई जगह शर्टलेस भी दिखे हैं। तो यहां भी वरूण धवन कहीं पीछे नहीं हैं। मैं तेरा हीरो में वरूण के शर्टलेस अवतार को काफी पसंद किया गया था।

    गुस्सा

    गुस्सा

    सलमान के गुस्से से सभी वाकीफ हैं। रियल लाइफ हो या फिल्म.. खैर, फिल्म बदलापुर से वरूण धवन ने बता दिया कि वे जितने क्यूट दिखते हैं उतने ही खूंखार भी दिख सकते हैं।

    रोमांस

    रोमांस

    रोमांस के मामले में सलमान खान भी थोड़ी ढ़ीले हैं और वरूण भी। शायद इसीलिए भी क्योंकि इन्हें किसी एक्ट्रेस की जरूरत ही नहीं। ये अकेले दम पर भी आराम से फिल्म चला सकते हैं।

    हर किसी के साथ परफेक्ट

    हर किसी के साथ परफेक्ट

    जी हां, सलमान खान के साथ माधुरी दीक्षित हों या काजोल.. सलमान सबके साथ परफेक्ट दिखते हैं। वहीं, वरूण के साथ आलिया हों या श्रद्धा.. इनकी जोड़ी सबके साथ परफेक्ट लगती है।

    दूसरों से कोई मतलब नहीं..

    दूसरों से कोई मतलब नहीं..

    वरूण धवन की फिल्म आती है.. कमाती है.. वरूण धवन अपनी हर नई फिल्म के साथ नई कहानी प्रमोट नहीं करते। शायद ही उन्हें अपने साथ वाले एक्टर्स से कोई गिला शिकवा हो.. सलमान खान भी इसी श्रेणी में आते हैं।

    कॉमेडी

    कॉमेडी

    सलमान खान ने एक्शन, रोमांस तो किया ही है.. लेकिन जुड़वां में जमकर कॉमेडी सीन्स भी हैं, जिसमें सलमान ने लोगों को काफी हंसाया है। कोई शक नहीं कि वरूण कॉमेडी में किसी से पीछे नहीं।

    एक्शन

    एक्शन

    हालांकि वरूण धवन को हमने ज्यादा एक्शन करते हुए तो नहीं देखा है। लेकिन उम्मीद करते हैं जुड़वां सीक्वल में डेविड धवन इस कमी को भी पूरा कर दें।

    सलमान खान

    सलमान खान

    यहां पढ़ें-

    ''सलमान खान ने कहा था- बाल कटवा लो.. तो मैंने कटा लिया..''

    English summary
    Varun Dhawan will be seen playing a double role in Judwaa 2. He said this film is a big responsibility.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X