For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जूड पीटर डेमियन की षष्ठी ने 59 वी फिल्म समारोहों में अपनी जगह बनाई!

    By Filmibeat Desk
    |

    कहते है कि रचनात्मक दिमाग हमेशा रचनात्मकता के साथ दुनिया को बदलने की इच्छा रखता है। आईट्यून्स और गूगल प्ले पर रिलीज के साथ जनता का ध्यान आकर्षित करनेवाली, षष्ठी एक ऐसे शानदार रचनात्मक दिमाग के निर्माता और निर्देशक जूड पीटर डेमियन का सिनेमाई आश्चर्य है, जो पहले ही 25 पुरस्कार जीत चुके हैं और 59 फिल्म समारोहों में जा चुके हैं। इसके अलावा, इस लघु फिल्म को बनाने के लिए जूड की जीवन यात्रा और भी दिलचस्प है जो हमें एक साक्षात्कार के दौरान देखने को मिली।

    जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही ने मिलाया हाथ, साजिद खान की फिल्म 100% का ऐलानजॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही ने मिलाया हाथ, साजिद खान की फिल्म 100% का ऐलान

    चेन्नई में एक चार्टर्ड एकाउंटेंट के रूप में अपने जीवन के 30 वर्ष लगाने के बाद, सीए से फिल्म निर्माता बने जूड फिल्म निर्माण में रुचि रखते है, वह खुद को उन सभी के समान मानते हैं जो फिल्मों के साथ जुड़ना चाहते हैं, लेकिन जो चीज उन्हें सबसे अलग करती है, वह है उनकी पुरस्कार विजेता लघु फिल्म, षष्ठी।

    जहां जूड ने फिल्म निर्देशन में एक कोर्स किया, वहीं षष्ठी उनकी पहली रचना है। जहां जूड को कहानी और पटकथा पर विचार करने में एक साल का समय लगा, वहीं वह एक हफ्ते से भी कम समय में फिल्म की शूटिंग पूरी करने में सफल रहे।

    जबकि एक निर्देशक के रूप में जूड अपनी फिल्म मेकिंग की कला को लेकर हमेशा "अच्छे चरित्रों" को प्रदर्शित करने वाली फिल्में बनाना चाहते थे, जो समाज के लिए, विशेष रूप से विकासशील राष्ट्रों / समाजों के लिए उदाहरण होंगे, और षष्ठी उनकी विचारधाराओं का एक आदर्श प्रतिबिंब है।

    जबकि फिल्म एक दिलचस्प कहानी देवी के बारे में हैं जो आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि की एक महिला हैं, जो इस हद तक बदल जाती है कि वह बच्चों की देवी "शष्टी" में परिवर्तित हो जाती है। विभिन्न परिस्थितिया ज्ञात होने पर फिल्म की धारणाओं में बदलाव देखने को मिलता हैं। षष्ठी के पटकथा लेखक, निर्माता और निर्देशक जूड पीटर डेमियन हैं। इसमें कलाकार होंगे, सेमलार अन्नम, जेफरी जेम्स, लिसी एंटनी, एस.के. गायत्री और हेरीज़ मूसा।

    Read more about: news न्यूज
    English summary
    Jude Peter Damien's Shashthi Makes Its Way to the 59th Film Festivals! Details out now, Fans exited for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X