For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SS राजामौली ने जूनियर NTR के बर्थडे पर कोमाराम भीम का लुक किया रिलीज, देखें पोस्टर

    |

    हम सभी को बीते दिन रिलीज़ किये गए फिल्म पोस्टर में एनटीआर जूनियर के करैक्टर की एक झलक देखने मिली थी। आज, अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म आरआरआर से कोमाराम भीम का पूरा लुक जारी कर दिया है।

    एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों को आज एक खास तोहफा दिया गया है जिसे निर्देशक एसएस राजामौली ने साझा करते हुए लिखा,"My Bheem has a heart of gold. But when he rebels, he stands strong and bold!

    आरआरआर एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने में कामयाब रही है। यह फ़िल्म आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

    इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर हिट बनने के सभी गुण है और अपने पोस्टर और झलक के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने में कामयाब रही है, बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के उत्सव के अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

    जब माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ फिल्में करने से कर दिया था इनकार, वजह थी इतनी बड़ीजब माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ फिल्में करने से कर दिया था इनकार, वजह थी इतनी बड़ी

    डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Jr NTR first look from RRR as Komaram Bheem is out watch poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X