For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर निकिता तिवारी टीएम म्यूजिक के 'एक वो पल' वीडियो में आईं नजर

    |

    डेलीहंट का लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो ऐप 'जोश' कम समय में कंटेंट क्रिएशन स्पेस में नंबर वन बनकर उभरा है। इसने नवोदित प्रतिभाओं को अपनी आंतरिक रचनात्मकता को प्रसारित करने और डांस, म्यूजिक, फैशन से लेकर फिटनेस तक विभिन्न शैलियों में अपने जुनून का पता लगाने के लिए एक मंच दिया है। ऐप ने अत्याधुनिक कंटेंट बनाने के लिए कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ मिलकर काम किया है जो सभी के साथ तालमेल बिठाता है।

    ऐसा ही एक सहयोग जोश ऐप ने किया है टीएम म्यूजिक के साथ। जोश ने कई प्रमुख रिलीज़ के लिए TM Music के साथ हाथ मिलाया। इसके माध्यम से, ऐप ने अपने कुछ शीर्ष कम्युनिटी क्रिएटर की मदद से बड़े पैमाने पर कंटेंट निर्माण सुनिश्चित किया, जिससे क्रिएटर्स के ट्रैक भी वायरल हो गए। हाल ही में, जोश की होनहार प्रतिभाओं में से एक निकिता तिवारी ने अपने नए संगीत वीडियो 'एक वो पल' में अभिनय किया।

    ek-woh-pal

    निकिता मुंबई की एक फैशन मॉडल और महत्वाकांक्षी अभिनेत्री हैं। एक फिटनेस फ्रीक के रूप में जानी जाने वाली, वह मालदीव क्रिएटरथॉन का भी हिस्सा थीं, जो अपनी तरह का एक अनूठा अवसर था, जिसमें चुनिंदा रचनाकारों को अद्वितीय और आकर्षक कंटेंट बनाने के लिए एक विशेष मंच दिया गया था।

    जोश कम्युनिटी का हिस्सा बनीं निकिता की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो अपने फैशन, डांस और ब्यूटी पर बने दिलचस्प वीडियो शेयर करती हैं। उन्हें क्या पता था कि जोश ऐप पर उनके वायरल कंटेंट उन्हें एक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने में मददगार होगा। हुआ यूं कि टीएम म्यूजिक ने जोश को अपने गाने 'एक वो पल' के आइडिया के बारे में एक ब्रीफ भेजा। बाद वाले ने उन्हें अपने शीर्ष कंटेंट प्रोड्यूर्स की एक सूची दी। हर प्रोफाइल और वर्चुअल ऑडिशन की जांच करने के बाद, टीएम म्यूजिक ने 'एक वो पल' के लिए निकिता को चुना।

    यहां देंखे गाना-

    म्यूजिक वीडियो खुद से प्यार करने और कनेक्शन बनाने के अलग अलग लम्हों को दिखाता है। हर पल पुरानी यादों को बिखेरता है, हमें मासूमियत, प्यार और प्रतिबिंब के समय की याद दिलाता है जिसके माध्यम से हम कनेक्शन तलाशते हैं और प्रत्येक 'पल' को यादगार बनाते हैं। खूबसूरत गाने में तुषार जोशी ने अपनी आवाज दी है और बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं। इसे भरत गोयल ने कंपोज किया है।

    खैर, हमें कहना होगा कि जोश ऐप के लिए धन्यवाद, जिसके द्वारा निकिता को अपना यादगार 'पल' बनाने का मौका मिला, जिसे वह निश्चित रूप से हमेशा के लिए संजोएगी!

    English summary
    One of Josh's promising talents Nikita Tiwari recently featured in TM Music's new music video 'Ek Woh Pal'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X