For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर ज्योतिका पासवान अपने रचनात्मक कौशल कर रहीं हैं धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    डेलीहंट के लोकप्रिय लघु वीडियो ऐप जोश ने थोड़े समय के भीतर सामग्री की दुनिया में अपनी जगह बना ली है। कंटेंट के निर्माण की दिशा में अपने नए दृष्टिकोण के साथ, यह नवोदित प्रतिभाओं के लिए अपनी रचनात्मक शक्ति का प्रदर्शन करने और नृत्य, फैशन, फिटनेस से लेकर संगीत तक विभिन्न शैलियों में अपने जुनून का पता लगाने के लिए एक महान मंच बन गया है। यदि वह पर्याप्त नहीं है, तो ऐप को पंच पैक करने के लिए देश के कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ हाथ मिलाने के लिए जाना जाता है।

    संक्षेप में, इस 'जोश' पर सभी के ऊपर जाने के लिए पर्याप्त कारण हैं। इस मंच पर प्रतिभा के पूल के बारे में बोलते हुए, उनमें से एक सामग्री निर्माता ज्योतिका पासवान हैं। जोश भोजपुरी समुदाय के सर्वश्रेष्ठ सामुदायिक रचनाकारों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, युवा ने जोश के दर्जनों ब्रांड अभियानों, ऑफ़लाइन और ऑनलाइन कार्यक्रमों में भाग लिया है।

    जोश पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, युवा भारत के नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप पर अपने विचित्र वीडियो के साथ दिल जीत रहा है। इंस्टाग्राम पर 250k+ फॉलोअर्स के साथ, ज्योतिका भोजपुरी भाषा के रचनाकारों में से एक है जो इसे हर हफ्ते ट्रेंड में बनाती है।

    वह समाचार चैनलों पर भी दिखाई दी हैं और उनके बारे में कई लेख प्रकाशित हुए हैं। इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर के रूप में अच्छा बनने के अपने टिप्स और हैक्स के साथ, ज्योतिका आने वाले कंटेंट क्रिएटर्स को प्रेरित और मार्गदर्शन कर रही है जो इसे उद्योग में बड़ा बनाना चाहते हैं।

    josh, dailyhunt, जोश

    उन्होंने हाल ही में ज़ी नेटवर्क (ज़ी5 और ज़ी गंगा) पर प्रसारित अन्य 15 शीर्ष भोजपुरी प्रभावितों के साथ 'मेमसाब नंबर 1' नामक एक रियलिटी शो में भाग लिया। जब उनकी आने वाली परियोजनाओं की बात आती है, तो ज्योतिका कुछ संगीत वीडियो के लिए मिनाज खान के साथ मिलकर काम कर रही हैं।

    जोश ने अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, इस बारे में बात करते हुए, ज्योतिका ने साझा किया, "मैं प्रतिभा को पहचानने, लघु वीडियो प्लेटफॉर्म में तैयार करने और मुझे जोश से जोड़ने के लिए वास्तव में जोश समुदाय टीम की आभारी हूं और यहां मैं 3 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ हूं,

    दर्जनों ब्रांड डील, मुद्रीकरण और जोश समुदाय के साथ उसी भावना के साथ काम करने की उम्मीद है और जोश के साथ काम करते समय मेरा जोश हमेशा ऊंचा रहेगा।" तो, आप लोग किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अगर आप भी ज्योतिका की तरह अपने सपनों को हासिल करना चाहते हैं, तो 'जोश' का बटन दबाने का समय अभी है!

    Read more about: josh dailyhunt जोश
    English summary
    Josh Community Creator Jyotika Paswan creates good content with her creative skills! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X