For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर हिमांशी अंतिल ईरान ताइक्वांडो टूर्नामेंट में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

    |

    भारत का लीडिंग और सबसे पॉपुलर शॉर्ट वीडियो ऐप Josh कंटेंट क्रिएटर्स के लिए वरदान है, जो अपने सपनों को साकार करने और स्किल दिखाने के लिए किसी प्लेटफ़ॉर्म की तलाश में हैं। यह अपनी तरह का एक अनूठा ऐप है जो दुनिया में उभरते टेलेंट का पूर्वानुमान लगाता है। इसके साथ ही यह ऐप आसमान में ऊंची उड़ान भरने के लिए पंख देता है।

    यह प्लेटफ़ॉर्म कंटेंट क्रिएटर्स को अलग अलग कैटगरी में एंटरटेनिंग वीडियो बनाने और अपने अंदर की क्रिएटिविटी दिखाने के साथ-साथ अपने शौक़ को पूरा करने के लिए मौक़ा देता है। Josh ऐप के पास अलग-अलग क्षेत्रों के सभी यूज़र्स के लिए कुछ-न-कुछ है। जोश कॉम्यूनिटी में ऐसे ही एक उभरती टैलेंट हैं हिमांशी अंतिल, जो दिल्ली की रहने वाली हैं और फिजियोथैरेपी की छात्रा और राष्ट्रीय स्तर की तायक्वोंडो प्लेयर हैं। हिंमाशी कई नेशनल और इंटरनेशनल तायक्वोंडो कंपीटिशन में कई पदक जीत चुकी हैं।

    हिमांशी ने ऑल इंडिया इंटर साई कोरिया एंबेसडर कप 2019 में गोल्ड मेडल जीता था। वह वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में भी हिस्सा ले चुकी हैं। अब, हिमांशी एक बार फिर से देश को गौरवान्वित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हिमांशी अक्टूबर 2021 में ईरान आयोजित होने वाले ताइक्वांडो टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

    ताइक्वांडो ही नहीं हिमांशी मिक्स्ड मार्शल आर्ट बॉक्सिंग, किक बॉक्सिंग और कराटे में भी चैंपियन हैं। Josh प्लेटफ़ॉर्म में हिमांशी के 323.6 फ़ॉलोवर्स और 14 लाख हार्ट हैं। वह Josh में टॉप फिटनेस क्रिएटर्स में से एक हैं जो अपनी मोटिवेशनल फ़िटनेस वीडियोज के लिए काफ़ी पसंद की जाती है। हिमांशी के फ़िटनेस वीडियो एंटरटेनिंग और मज़ेदार होते हैं। यहीं कारण है कि वह अपने फ़ॉलोवर्स के बीच में काफ़ी पॉपुलर हैं।

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर निकिता तिवारी टीएम म्यूजिक के 'एक वो पल' वीडियो में आईं नजरजोश कम्युनिटी क्रिएटर निकिता तिवारी टीएम म्यूजिक के 'एक वो पल' वीडियो में आईं नजर

    देसी शॉर्ट वीडियो ऐप Josh के ज़रिए हिमांशी ने सिर्फ़ अपने टैलेंट को लोगों को सामने रखा है, बल्कि उन्होंने लाखों फ़ॉलोवर्स को अपने सपनों और शौक़ को पूरा करने के लिए प्रेरित भी किया है।

    Read more about: josh app जोश
    English summary
    Josh Community Creator Himanshi Antil all set to represent India in Iran Taekwondo Tournament 2021
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X