For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश बांग्ला कलाकार स्निग्धाजीत ने ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा के साथ बॉलीवुड में पार्श्व गायन की शुरुआत की

    By Filmibeat Desk
    |

    डेलीहंट का लघु वीडियो ऐप जोश, अपने टकसाल-ताज़ा दृष्टिकोण और प्रतिभा के पूल के साथ सामग्री निर्माण की दुनिया में एक ट्रेंडसेटर बन गया है। इस घरेलू ऐप की लोकप्रियता कम समय में आसमान छू गई है, जिससे यह बाजार में नंबर वन बन गया है।

    कई भाषाओं और शैलियों में वायरल आकर्षक वीडियो के साथ दर्शकों के साथ व्यवहार करने से लेकर उन्हें अपनी खुद की शानदार सामग्री बनाने के लिए एक मंच देने तक, ऐसे कई कारण हैं कि जोश हर किसी की शीर्ष पसंद है!
    साथ ही, यह आने वाली प्रतिभाओं के लिए अपनी आंतरिक रचनात्मकता को प्रसारित करने और अपने सपनों को साकार करने का स्थान भी बन गया है। जोश को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि उनके बांग्ला कलाकारों में से एक स्निग्धाजीत ने हाल ही में ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित नव-नोयर थ्रिलर विक्रम वेधा के साथ बॉलीवुड में पार्श्व गायन की शुरुआत की। जोश प्रतिभा ने पुष्कर-गायत्री निर्देशित ऋतिक रोशन के वर्तमान ट्रेंडिंग गीत 'अल्कोहोलिया' के लिए अपनी आवाज दी है।

    एक नजर जोश पर स्निग्धाजीत के कुछ मनोरंजक वीडियो पर-

    https://share.myjosh.in/profile/2752eb9c-e673-45fa-9c45-d2d1122a7a04?u=0x09f35c3d0d9c35db

    इस ट्रैक पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, स्निग्धाजीत ने खुलासा किया कि शुरू में, उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह वास्तव में ऋतिक रोशन के लिए गा रहे हैं। सा रे गा मा पा फाइनलिस्ट ने कहा, "विशाल ददलानी सर ने मुझे सा रे गा मा पा के मंच पर 'बदतमीज दिल' का प्रदर्शन करते देखा और फिर वहीं उन्होंने मेरे साथ काम करने का वादा किया। छह महीने बाद, उन्होंने मुझे फोन किया और पेशकश की। मुझे यह गाना। जब मैं गाना रिकॉर्ड कर रहा था, तब भी मुझे नहीं पता था कि यह गाना किस फिल्म के लिए होगा या कौन अभिनेता होगा। "

    स्निग्धाजीत ने खुलासा किया कि कुछ महीने पहले ही उन्हें पता चला कि उनके गाने को ऋतिक ने काफी सराहा है और बॉलीवुड स्टार इस पर डांस करेंगे। "जब विशाल सर ने मुझे खबर दी तो मैं रोने लगा और अपनी पत्नी को गले लगा लिया, लेकिन मैं अभी भी इस बात को फैला नहीं सका।"

    josh, जोश

    संगीत कलाकार ने आगे कहा कि जब से निर्माताओं ने 16 सितंबर को टी-सीरीज़ के आधिकारिक हैंडल पर गाना छोड़ा है, तब से उनकी प्रशंसा हो रही है। डांस नंबर पहले ही YouTube पर 20 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। उत्साहित स्निग्धाजीत ने कहा, "मैं हमेशा विशाल सर का आभारी रहूंगा क्योंकि उन्होंने अपनी बात रखी और मेरे सपने को सच किया। मैं केवल सपने देखना बंद नहीं कर सकता।"

    स्निग्धजीत की तरह आप भी कर सकते हैं अपने तारों वाले सपनों को साकार! आप किस का इंतजार कर रहे हैं? तुरंत जोश ऐप से जुड़ें।

    Read more about: josh जोश
    English summary
    Josh Bangla fame Snigdhajit makes his Bollywood playback singing debut with Vikram Vedha. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X