For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोश एप की पहली एनिवर्सरी - सोनू सूद, मौनी रॉय सहित भारत के टॉप Influencers ने लॉन्च किया #EkNumber चैलेंज

    |

    जोश एप, भारत का सबसे बेहतरीन एप है जो शॉर्ट वीडियो बनाने में एक ट्रेंड सेट कर रहा है। पिछले एक ही साल में एप ने टॉप कंटेंट और लेटेस्ट ट्रेंड से अपने ऑडियंस को पूरी तरह इंटरटेन किया है। जोश की पहली एनिवर्सरी पर इस एप ने अपने यूज़र्स को जश्न मनाने के ढेरों कारण दिए हैं। इस समय जोश एप मार्केट का सबसे अच्छा और पहले पायदान पर चल रहा है शॉर्ट वीडियो एप है। इस समय जोश एप के यूज़र्स में देश के टॉप सितारे और Influecers शामिल हैं।

    जोश एप कंटेंट मुहैया कराने में सबसे आगे है प्रतिदिन आप तक लगभग 2 बिलियन वीडियो पहुंचाने वाले इस एप पर 20 हज़ार से ज़्यादा कंटेंट क्रिएटर को मैनेज करने वाली एक शानदार टीम है। अपनी ताज़गी से जोश एप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी राज करता है। एक साल में इस एप ने ढेर सारे ज़रूरी काम किए हैं। देश को सबसे कठिन समय में #BlueWarrior के साथ जोश एप सबसे बड़े सेलिब्रिटी और ब्रांड से जुड़ा। जोश एप हमेशा ही नए आईडिया और अलग तरह के क्रिएटिव काम में सबसे एक कदम आगे रहा है।

    #EkNumber चैलेंज
    अगस्त 2021 में जोश एप एक साल का हो रहा है और इस उपलब्धि पर जश्न तो मनाना ही चाहिए। इस मौके पर जोश एप बेहद खास चैलेंज के साथ लौटा है जिसका नाम है #EkNumber और इस चैलेंज की अगुआई करेंगे भारत के टॉप Influencers और देश के दो बड़े सितारे - मौनी रॉय और सोनू सूद। जहां जोश का कैंपेन, 17 अगस्त से शुरू हो चुका है वहीं #EkNumber चैलेंज, 20 अगस्त से शुरू होने जा रहा है और ये डांस, फैशन, खाना, कॉमेडी और फिटनेस, सारी कैटेगरी में शामिल है।

    josh-app-first-anniversary-sonu-sood-and-mouni-roy-launch-eknumber-challenge

    सोनू सूद और मौनी रॉय इन पांच कैटेगरी में इस चैलेंज को आगे लेकर जा रहे हैं जहां उनका साथ दे रहे हैं जोश एप की आठ भाषाओं के ढेरों टॉप Influencers. इन Influencers में शामिल हैं फैज़ू, समीक्षा, इशान, मधुरा और शादान और रणवीर ब्रार, रूही सिंह, KPY बाला, किंग्स युनाईटेड सुरेश जैसे सितारे। ये सभी Influencers मिलकर जोश एप पर आने वाले 120 प्रतिभाशाली लोगों का चयन करेंगे जो 10 दिन के #EkNumber चैलेंज को अपने अनोखे कंटेंट से जीतेंगे।

    #IAmABlueWarrior: जोश एप ने कोविड वॉरियर के लिए ढूंढा फंड इकट्ठा करने का रास्ता

    जोश के यूज़र्स को अपने #EkNumber वीडियो अपलोड करने हैं जिनके हैशटैग होंगे -
    #EkNumber
    #EkNumberDanceStar
    #EkNumberFashionStar
    #EkNumberFoodStar
    #EkNumberComedyStar
    #EkNumberFitnessStar

    अपने #EkNumber चैलेंज के वीडियो यहां अपलोड करें।

    अब आप पूछेंगे कि इसका ईनाम क्या होगा? तो जीतने वाले को मिलेगा JOSH ALL STARS का हिस्सा बनने का मौका और भारत का अगला एक नंबर कंटेंट क्रिएटर बनने का मौका। इसके अलावा, विजेताओं को मिलेगी 50 हज़ार रूपये तक की ईनाम राशि और टॉप स्टार्स और उनके रोल मॉडल से मिलने का मौका। जोश की पहली एनिवर्सरी में जान फूंकने के लिए ये वीडियो एप #EkNumber म्यूज़िक वीडियो के साथ आ रहा है जहां यूज़र्स क्लिंटन सेरेजो और बियांका गोमेज़ का कंपोज़ किया है गाना 'जोश में आजा' पर रैप कर सकते हैं। सुनिए #EkNumber जोश एनिवर्सरी मिक्स यहां।

    इसके अलावा, जोश ने आपके अनुभव को और मज़ेदार बनाने के लिए एक IG फ़िल्टर लॉन्च किया है!

    इस चैलेंज के बारे में और जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

    English summary
    On one year of Josh, the app has come up with a special challenge titled 'Ek Number' which will be spearheaded by two of India's most popular stars Sonu Sood and Mouni Roy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X