For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बजट नहीं, आईडिया से बनती है अच्‍छी फिल्‍म: जॉन अब्राहम

    |

    इंदौर। 'बॉलीवुड हंक' के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि एक अच्‍छी फिल्‍म बनाने के लिए बड़े बजट की नहीं बल्कि एक अच्‍छे आईडिया की जरूरत होती है। 'विकी डोनर' से प्रोड्यूसर बने जॉन ने कहा कि करोड़ों रूपये खर्च कर देने से ही अच्‍छी फिल्‍म नहीं बन सकती है, फिल्‍म का विषय ही उसे बेहतर बनाता है।

    गौरतलब है कि जॉन की फिल्‍म 'विकी डोनर' का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया था। यह फिल्‍म 2012 की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍मों में से एक है। फिल्‍म अपने अलग विषय के कारण भी चर्चित रही।

    इसके अलावा अपनी आने वाली फिल्‍म 'आई मी और मैं' के बारे में उन्‍होने कहा है कि इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान मैंने काफी इंजॉय किया है। मेरे ख्‍याल से यह मेरे अब तक के करियर की सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म है। वहीं इस फिल्‍म में जॉन की को- स्‍टार प्राची देसाई का कहना है कि मेरे ख्‍याल से यह मेरे करियर की पहली फिल्‍म है जिसमें मैंने काफी इंज्‍वाय किया है। यह पूछे जाने पर कि जॉन के साथ काम कर उन्‍हें कैसा लगा, प्राची का कहना है कि यह एक बेहतरीन अनुभव था।

    देखें- आई, मी और मैं की शानदार तस्‍वीरें

    Read in English

    English summary
    Actor John Abraham, who turned producer with the Shoojit Sircar-directed film Vicky Donor, says filmmakers don't need to spend a lot of money to make a good film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X