For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद 2021 में जॅान अब्राहम का किसान आंदोलन के साथ हंगामा, 'सत्यमेव जयते 2' की बड़ी Details

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम कई सालों से केवल देश भक्ति से जुड़ी फिल्में कर रहे हैं। अक्षय कुमार के बाद वह एक ऐसे कलाकार हैं जो कि इस तरह के विषयों पर बेस्ड कहानी पर्दे पर लेकर आते हैं। इसी फेहरिस्त में उनकी आगामी फिल्म है सत्यमेव जयते 2।

    फिल्म के नाम से से ही ये जाहिर होता है कि देश से जुड़े किसी ना किसी गंभीर टॅापिक को फिल्म की कहानी से जोड़ा गया है। फिल्मों का चलन ये काफी पहले से रहा है जहां पर देश के चर्चित विषयों पर मेकर्स का फोकस होता है। दर्शकों को इस तरह फिल्म से बांधने में सहायता मिलती है।

    जॅान अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 इस बार किसान विषय पर बनाई गई है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट में इस खबर की पुष्टि की गई है। कहीं ना कहीं किसान आंदोलन और किसान आत्महत्या को सत्यमेव जयते 2 की कहानी का आधार बनाया गया है।

    जॅान अब्राहम समाजसेवी की भूमिका

    जॅान अब्राहम समाजसेवी की भूमिका

    दैनिक भास्कर वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार जॅान अब्राहम समाजसेवी की भूमिका में है। जो कि इंसाफ के लिए दिमाग और हाथ दोनों चलाना जानता है। जो कि नेताओं के घोटालों के तार पूरी कहानी में खोलेगा।

    किसान आंदोलन और आत्महत्या

    किसान आंदोलन और आत्महत्या

    ये भी बताया गया है कि जॅान का किरदार किसान आत्महत्या और उसकी दयनीय हालात और साथ ही किसान आंदोलन पर भी फिल्म की कहानी में रोशनी डालते हुए नजर आयेंगे।

    बेस्ट एक्शन फिल्म बनेगी सत्यमेव जयते 2

    बेस्ट एक्शन फिल्म बनेगी सत्यमेव जयते 2

    सत्यमेव जयते के मुकाबले इस बार एक्शन का स्तर काफी अधिक होने वाला है। जॅान के एक्शन सीन्स की इस बार भरमार है। सत्यमेव जयते 2 जॅान की बेस्ट एक्शन फिल्म भी होगी।

    ईद 2021 पर रिलीज

    ईद 2021 पर रिलीज

    देशभक्ति और सुपर एक्शन से लकदक ये फिल्म अगले साल ईद 2021 पर रिलीज होगी। अगले साल की ईद रिलीज के लिए सबसे पहले और आगे बाजी मारते हुए निर्देशक मिलाप जावेरी ने टी सीरीज के साथ मिलकर 12 मई 2021 की ईद के लिए सिनेमाघर बुक करने की योजना बना ली है।

    2018 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल

    2018 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल

    ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई मिलाप जावेरी की निर्देशन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। जॅान अब्राहम के साथ, दिव्या खोसला कुमार, मनोज बाजपेयी और अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

    डायलॅाग और एक्शन की भरमार

    डायलॅाग और एक्शन की भरमार

    कोरोना के कारण फिल्म की कहानी में भी थोड़ा बदलाव किया गया है। इसे पहले मुंबई बेस्ड कहानी रखा गया था। लेकिन अब इसका पूरा सेटअप बदलकर लखनऊ की तरफ मोड़ दिया गया। इस फिल्म में भ्रष्टाचार और देशप्रेम से जुड़ी हुई कहानी होगी। ऐसे में डायलॅाग और एक्शन की भरमार होना तो तय है।

    English summary
    John abrahams satyameva jayate 2 story is based on farmer strike and suicides issues,Have a look full update here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X