For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब तक के सबसे सेक्सी डॉन होंगे जॉन

    |

    जॉन अब्राहम की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शूटआउट एट वाडला' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ सोनू सूद और अनिल कपूर भी हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम ने अपनी बॉडी को बहुत ही बेहतरीन ढंग से कैमरे पर दिखाया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के लिए ही जॉन अब्राहम ने अपनी बॉडी बनाई थी। फिल्म की कहानी मुंबई के एक मशहूर गैंग्स्टर मान्या सर्वे की जिंदगी पर आधारित हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम बिल्कुलही नये अवतार में नज़र आएंगे। फिल्म का टेलर बहुत ही बेहतरीन है और उसमें जॉन अब्राहम भी काफी फिट हैं। ये फिल्म 2007 में में रिलीज हुई फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला का सीक्वल है। फिल्म का निर्दे्शन किया है संजय गुप्ता ने।

    संजय गुप्ता का कहना है कि ये पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें डॉन के शर्टलेस दिखाया गया है। हालांकि जॉन अब्राहम ने अभी तक दोस्ताना और देसी ब्वायज में अपनी शर्टलेस बॉडी दिखा चुके हैं और उनकी बॉडी को देख लाखों लड़कियां पागल भी हो चुकी हैं। लेकिन एसा पहली बार होगा कि कोई डॉन बिना शर्ट के दिखेगा। इससे पहले बॉलीवुड में जितने भी एक्टरों नें डॉन का किरदार किया है किसी ने भी अपनी शर्ट नहीं उतारी है तो जॉन होंगे पहले शर्टलेस डॉन। संजय गुप्ता ने कहा यह पहली बार होगा जब किसी डॉन को शर्टलेस दिखाया जाएगा। ऐसा ना कभी हुआ है और शायद ही कभी होगा। क्योंकि जॉन से कंपीट करने वाला कोई नहीं है।"

    Shootout At Wadala

    शूटआउट एट वाडला में जॉन अब्राहम की फिट और 8 पैक बॉडी को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। फिल्म में पहली बार मान्या सुर्वे का मुंबई पुलिस से इंकाउंटर दिखाया जाएगा। ये वाक्या मुंबई के वाडला में स्थित संगम नगर में मौजूद विद्यालंकार इंस्टीटीयूट ऑप टेक्नोलॉजी में 1 नवंबर 1982 को घटित हुआ था। इस एंकाउंटर के दौरान मान्या सर्वे मारा जाता है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिये ऊपर की तस्वीर पर क्लिक करें।

    English summary
    John Abraham will be the first shirtless Don says Shootout At Wadala director Sanjay Gupta. This will the first time when a actor who is playing role of Don will be seen shirtless. John's beefy, pumped up physique and hard-hitting dialogues are absolute stunner in the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X