For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिया के आने के बाद से रिस्पॉंसिबल हो गये जॉन!

    |

    जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल के अफेयर की खबरें तो मीडिया में आए दिन छपती ही रहती हैं। और जॉन भी सीधे सीधे इस टॉपिक पर बात करते हैं वो भी बिना किसी तरह की मुश्किल के। जॉन अब्राहम की गर्लफ्रैंड प्रिया रुंचाल एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं और खबर के मुताबिक जबसे प्रिया जॉन की जिदंगी मेंआई हैं तभी से जॉन अब्राहम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सजग हो गये हैं। जॉन अब्राहम अब अपने पैसे इंवेस्ट करने को लेकर काफी सोच विचार करतेहैं। इसी बात को लेकर जब हमने जॉन से सवाल किया तो जॉन ने बड़ी खूबसूरती के साथ इस सवाल का जवाब दिया और साथ ही ये भी कहा कि प्रिया के आने के बाद वो ज्यादा रिस्पॉसिबल महसूस करते हैं।

    जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो प्रिया रुंचाल के आने से अपनी जिदगी में काफी रिस्पॉंसिबल होगये हैं। साथ हीअब वो अपनी इंवेस्टमेंट्स को लेकर भी काफी सजग रहते हैं। जॉन अब्राहम ने बताया कि पहले भी वो अपनी कमाई को सेविंग्स में डाला करते थे लेकिनप्रिया के आने के बाद से वो और भी ज्यादा सजग हो गये हैं और वो काफी सोच विचार कर सेविंग्स करते हैं। जॉन अब्राहम ने ये भी बताया कि वैसे तो वो पहले भी अपनी हरएक चीज को लेकर काफी सोच विचार करते थे लेकिन आजकल वो जो भी खरीदते हैं उससे जुडी़ हर एक बात के बारे में वो सोचते हैं।

    जॉन अब्राहम ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बतौर एक्टर और बतौर निर्माता दो अलग अलग तरह की पहचान चाहते हैं। क्योंकि बतौर एक्टर वो निर्देशक के एक्टर हैं लेकिन बतौर निर्माता वो उस तरह की फिल्में बनाते हैं जिन्हें वो खुद देखना चाहते हैं।

    जॉन अब्राहम जीते हैं दो अलग तरह की जिंदगी

    जॉन अब्राहम जीते हैं दो अलग तरह की जिंदगी

    जॉन अब्राहम का कहना है कि वो इंडस्ट्री में अपनी दो अलग तरह की पहचान बनाना चाहते हैं। जॉन अब्राहम ने बताया कि बतौर एक्टर वो अलग तरह की फिल्में करते हैं और उन फिल्मों में अपने किरदारों से अपनी एक पहचान बनाते हैं। लेकिन बतौर निर्माता वो अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं।

    प्रिया के आने से पहले कर रहे हैं इवेस्टमेंट

    प्रिया के आने से पहले कर रहे हैं इवेस्टमेंट

    जॉन अब्राहम से पूछा गया कि क्या प्रिया के आने के बाद आप अपनी सेविंग्स को लेकर ज्यादा सजग होगये हैं। इस पर जॉन ने कहा कि वो पहले भी सेविंग्स करते थे लेकिन जबसे प्रिया रुंचाल उनकी जिदंगी में आई हैं तब से वो थोड़ा खुद को रिस्पॉंसिबल महसूस करने लगे हैं। और कुछ भी सेविंग्स करने से पहले दस बार सोचते हैं।

    जॉन की मद्रास कैफे छोटी फिल्म है

    जॉन की मद्रास कैफे छोटी फिल्म है

    जॉन अब्राहम ने बताया कि उनकी फिल्म मद्रास कैफे एक बहुत ही छोटी फिल्म है। इस महीने वैसे भी ढ़ेर सारी फिल्में रिलीज हो रही हैं जैसे चेन्नई एक्सप्रेस, सत्याग्रह, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा और इन फिल्मों के सामने उनकी फिल्म तो बहुत छोटी है।

    मद्रास कैफे बतौर निर्माता नहीं तो बतौर एक्टर जरुर करते

    मद्रास कैफे बतौर निर्माता नहीं तो बतौर एक्टर जरुर करते

    जॉन अब्राहम ने बताया कि वो मद्रास कैफ अगर बतौर निर्माता नहीं बनाते तो बतौर एक्टर तो जरुर करते। जॉन ने बताया कि तीन-चार साल पहले शुजीत सरकार उनके पास आए थे मद्रास कैफे में काम करने का ऑफर लेकर। लेकिन उस वक्त फिल्म नहीं बन सकी। और आखिरकार अब उन्होंने फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया।

    मद्रास कैफे के लिए फ्रीडा थीं पहली पसंद

    मद्रास कैफे के लिए फ्रीडा थीं पहली पसंद

    जॉन अब्राहम ने बताया कि मद्रास कैफे के लिए पहले फ्रीडा पिंटो से बात चल रही थीं। लेकिन वो किसी और फिल्म में बिजी थीं इसलिए फिर नर्गिस फाखरी ही इस फिल्म की पहली पसंद बन गयीं।

    English summary
    John Abraham, Bollywood actor and producer, is one such actor, who has struggled a lot to make a niche for himself in the Bollywood industry. From acting to producing films, John has balanced both the fields successfully.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X