For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना दान पर जॅान अब्राहम का तगड़ा बयान- ये समय गुडविल पाने का नहीं, डोनेशन रकम नहीं बताऊंगा

    |

    कोरोना वायरस को लेकर कई सुपरस्टार्स ने करोड़ों का डोनेशन दिया है। लेकिन इस बीच जॉन अब्राहम का मानना है कि वह कभी भी अपने डोनेशन के रकम की जानकारी सबसे सामने लीक नहीं करेंगे। उन्होंने एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि ये समय गुडविल या नाम कमाने का नहीं है। मेरे जैसे लोग कभी भी ऐसा नहीं करेंगे।

    Lockdown में दबंग विलन ने बैंक से लिया कर्ज कहा- जेब खाली, लोन से मदद करूंगा, बयां किया दर्दLockdown में दबंग विलन ने बैंक से लिया कर्ज कहा- जेब खाली, लोन से मदद करूंगा, बयां किया दर्द

    हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया है कि जिन लोगों ने ऐलान किया है वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। जॅान ने ये भी खुलासा किया है कि उनसे कहा गया कि डोनेशन की रकम बताकर ये समय गुडविल कमाया जा सकता है।

    चलिए जानते हैं कि कोरोना डोनेशन को लेकर जॅान का ये तगड़ा बयान। जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि अब तक इंडस्ट्री के कई नामी सुपरस्टार्स ने रकम जारी कर डोनेशन का ऐलान किया है। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ने अभी तक अपने डोनेशन की रकम का खुलासा नहीं किया है। इस फेहरिस्त में अब जॉन अब्राहम का भी नाम शामिल हो गया है।

    जॉन अब्राहम ने डोनेशन पर कहा

    जॉन अब्राहम ने डोनेशन पर कहा

    जॉन अब्राहम ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि जो लोग भी डोनेशन पर ऐलान कर रहे हैं। वे सभी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे। यहां तक कि किसी दूसरे तरीके से भी नहीं।

    जॅान अब्राहम ने कहा मेरे जैसे लोग पीआर के जरिए भी नहीं बोलेंगे

    जॅान अब्राहम ने कहा मेरे जैसे लोग पीआर के जरिए भी नहीं बोलेंगे

    जॅान अब्राहम ने साफ तौर पर कहा कि उनसे कहा गया है कि ये गुडविल पाने का अच्छा समय है। इस पर बात करते हुए वह आगे कहते हैं कि मेरे जैसे लोग पीआर के जरिए भी इसका ऐलान नहीं करेंगे। जहां आपको ये समझ आए कि जॅान ये कर रहे हैं।

    जॅान अब्राहम ने कहा मुझसे कहा गया गुडविल पाने के लिए समय अच्छा

    जॅान अब्राहम ने कहा मुझसे कहा गया गुडविल पाने के लिए समय अच्छा

    वह आगे कहते हैं कि कोई ये ना कहें कि असल में जॅान ने नहीं कहा, लेकिन वो कह रहे हैं ये चीज बताने के लिए। ये काफी डरावना है। बिजनेस के दौरान किसी ने मुझसे कहा कि ये समय गुडविल पाने के लिए सही है।

    गुडविल पाने का समय नहीं है- जॅान अब्राहम

    गुडविल पाने का समय नहीं है- जॅान अब्राहम

    इंटरव्यू के समय वह अपनी बात समझाते हुए कहते हैं कि हम सब एक ऐसी स्थिति में गुजर रहे हैं ये समय गुडविल पाने के लिए अच्छा नहीं है। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बताने के बारे में नहीं सोचा है। अगर मैं ये कर भी रहा हूं तो..

    हमारे उद्योग को मैं सलाम करता हूं-जॉन अब्राहम

    हमारे उद्योग को मैं सलाम करता हूं-जॉन अब्राहम

    अपनी बात को साफ रखते हुए वो कहते हैं कि जैसा कि मैं कह रहा हूंजिन लोगों ने भी ऐलान किया है वो गलत नहीं है। हमारे उद्योग को मैं सलाम करता हूं। हम एक ईकाई के रूप में साथ आए हैं।

    वो असल में कोरोना सुपर हीरोज हैं-जॉन अब्राहम

    वो असल में कोरोना सुपर हीरोज हैं-जॉन अब्राहम

    जॉन ने आगे कहा कि इस वक्त पुलिस,आर्मी, मेडिकल सर्विस जिस तरह ये कोरोना के फाइटर बने हैं, अपनी जान को रिस्क में डालकर काम कर रहे हैं वो असल में सुपर हीरोज हैं।

    English summary
    John Abraham talk about lock down and does not want to make his corona virus donation public, here read full detail news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X