For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम ने कोरोना कहर के बीच पीड़ितों के लिए किया ये काम- दे दिया अपना सोशल मीडिया अकाउंट

    |

    बॅालीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके का इंतजार करते हुए आगे के लिए बढ़ गई है। इसकी वजह है कोरोना वायरस की दूसरी भयानक लहर का खौफ। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीड को पोस्टपोन कर दिया। इस बीच फिल्म के लीड एक्टर जॉन अब्राहम ने कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए एक नई पहल की है।

    कई बॅालीवुड स्टार्स इस वक्त कोरोना के लिए मदद से भरे पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर रहे हैं। जॅान भी यही करने जा रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में जानकारी दी है। जॅान अब्राहम ने ये बताया है कि वह 30 अप्रैल से अपने सोशल मीडिया अकाउंट स्वंयसेवी संस्थाओं के हवाले कर दिए है।

    जो कि कोरोना पीड़ितों की मदद की अपीलों को एम्पलीफाई करेंगी और संबंधित लोगों और संस्थनों तक पहुंचाएंगी। जॅान अब्राहम ने एक नोट भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हमारा देश एक बेहद खराब दौर से गुजर रहा है। हर गुजरते मिनट के साथ ऐसे लोग बढ़ रहे है। जिन्हें ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन या कभी-कभी खाने की जरूरत होती है। इस मुश्किल वक्त में लोग एक दूसरे को सपोर्ट करने के लिए साथ भी आ रहे हैं।

    आज से मैं अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हमारी सहयोगी स्वंयसेवी संस्थाओं के हवाले कर रहा हूं और मेरे अकाउंट्स पर सिर्फ वही कंटेंट पोस्ट किया जाएगा जो पीड़ित, संसाधनों को जोड़ेगा। यह इस विपदा से उबरने के लिए हमारी मानवता के प्रसार करने का दौर है। आइए कुछ भी करके साथ-साथ इस लड़ाई को जीतें।

    English summary
    John abraham support corona patients hands over his social media account ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X