For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगर एक्टर अपनी फिल्म को लेकर कॉंफिडेंट नहीं होता है तो ओटीटी पर रिलीज करता है- जॉन अब्राहम

    |

    इस समय अभिनेता जॉन अब्राहम कई धमाकेदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इस लिस्ट में मुंबई सागा और सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्में शामिल हैँ। जॉन अब्राहम को लेकर मशहूर है कि वो कई बार ऐसे रोल करते हैं जो कि सभी को काफी पसंद आता है। इस समय भी उनकी फिल्म मुंबई सागा ऐसी ही साबित होने वाली है। जॉन अब्राहम ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जो कि चर्चा में हैं।

    दरअसल उन्होने मुंबई सागा और इसके ओटीटी रिलीज को लेकर खुलकर बात की है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि मुंबई सागा ओटीटी पर रिलीज होगी जिसके बाद जॉन अब्राहम ने मेकर्स से बात की थी। उनका मानना है कि जब स्टार फिल्म को लेकर कॉफिडेंट नहीं होता है तब वो अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करता है। अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा है कि..

    जॉन अब्राहम ने क्या कहा?

    जॉन अब्राहम ने क्या कहा?

    'जब मैने सुना कि ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने की बात चल रही है तो मैने भूषण कुमार संजय गुप्ता से बात की थी। मैने कहा था कि थिएटर रिलीज ही सही मूव है।'

    और क्या बोले?

    और क्या बोले?

    इसके अलावा जॉन ने कहा है कि.. 'ईमानदारी से अगर कहें तो सितारे तभी ओटीटी की तरफ देखते हैं जब वो अपनी फिल्म को लेकर आत्मविश्वास में नहीं होते।'

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    अगर बीते समय की बात की जाए तो कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं हैं जिनको उतना प्यार नहीं मिला था जितना उम्मीद थी।

    हालिया रिलीज फिल्में

    हालिया रिलीज फिल्में

    अगर जॉन अब्राहम की बातों के अनुसार देखें तो वो कहीं तक सही है क्योंकि सभी जानते हैं अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' और वरुण धवन की 'कुली नंबर वन' का क्या हाल हुआ है।

     थिएटर्स के खुलने का इंतजार

    थिएटर्स के खुलने का इंतजार

    हालांकि सूर्यवंशी की रिलीज के लिए सुपरस्टार ने थिएटर्स के खुलने का इंतजार किया था और फिल्म रिलीज होने वाली है।

    मौनी रॉय का 'पतली कमरिया' डांस, सोशल मीडिया पर बोल्ड मूव्स ने ढाया कहर!मौनी रॉय का 'पतली कमरिया' डांस, सोशल मीडिया पर बोल्ड मूव्स ने ढाया कहर!

    English summary
    Bollywood Actor John Abraham says Who release his film on OTT Platform! He is busy in Mumbai Saga and Satyameva Jayate 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X