For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जिस्म' ने जिस्म दिखाने का ट्रेंड शुरु किया: जॉन अब्राहम

    |

    महेश भट्ट की जिस्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने जिस्म के सीक्वल 'जिस्म 2' के बनने को लेकर काफी खुशी जाहिर की है और साथ ही जिस्म में खुद को कास्ट करने के लिए महेश भट्ट को धन्यवाद दिया है। जॉन ने कहा है कि अगर जिस्म में उन्हें ब्रेक ना मिला होता तो शायद आज वो जहां हैं वहां ना होते।

    जॉन ने जिस्म की शूटिंग के दौरान अपने यादगार पलों को याद करते हुए बताया कि आज मुझे याद है कि जब मैं फिल्म में अपनी मौत का सीन शूट कर रहा था तो भट्ट साहब की आंखों में आंसू आ गए थे। पूरी फिल्म के दौरान भट्ट साहब ने काफी सपोर्ट दिया। फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी थी और अंग प्रदर्शन सिर्फ फिल्म में अपील लाने लिए किया गया था।

    जॉन ने कहा कि आज हमारी फिल्मों में अंगप्रर्शन और सेक्स के सीन ज्यादा होते हैं। नौ साल पहले ऐसा नहीं था। आप कह सकते हैं कि जिस्म ने ही ये ट्रेंड सेट किया है। जिस्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि इसमें पूरा ध्यान मेरी अभिनय क्षमता पर दिया गया था। मुझे लगता है कि इस फिल्म से ही मेरी एक्टिंग की क्षमता को बहुत खूबसूरती से परदे पर उतारा गया था।

    जिस्म के रिलीज होने के बाद से हर कोई मुझे पहचानने लगा था। मैं आज जहां हूं वहां शायद ना होता अगर मेरी करियर में जिस्म जैसी फिल्म ना होती।

    English summary
    John Abraham said that Jism has stabilized him in industry. He is here just because Jism is in his career. He also thanked Mahesh Bhatt for his support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X