For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का धमाकेदार ट्रेलर, जॉन अब्राहम ने दमदार एक्शन से फिर चौंकाया!

    |

    सत्यमेव जयते की भारी व्यावसायिक सफलता के बाद, जॉन अब्राहम और निर्देशक मिलाप मिलन झवेरी इसके सीक्वल के लिए फिर से जुड़ गए थे। इस बार जॉन लखनऊ में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे। निर्माता प्रमोशन के ज़रिए अलग-अलग पोस्टर और टीज़र के साथ फिल्म के चारों ओर एक मजबूत चर्चा पैदा कर रहे हैं। अब दिव्या खोसला कुमार अभिनीत इस बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। सत्यमेव जयते 2 एक्शन ड्रामा और डायलॉगबाज़ी से भरपूर मनोरंजन देने का वादा करता है,

    67वें फिल्म पुरस्कार के दौरान इस सम्मान से नवाजे गए रजनीकांत, धनुष और कंगना रनौत!67वें फिल्म पुरस्कार के दौरान इस सम्मान से नवाजे गए रजनीकांत, धनुष और कंगना रनौत!

    जो दर्शकों को पसंद आएगा , जो महामारी के बीच ऐसे एक्शन ड्रामा के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कुछ फुटेज देखने के बाद प्रदर्शकों से भी काफ़ी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए, अभिनेता जॉन अब्राहम कहते हैं, "मुझे बहुत खुशी है कि अब महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं और दर्शक सिनेमाघरों में सत्यमेव जयते 2 देख सकते है।

    सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्म बड़े पर्दे के लिए है और उन लोगों के लिए है जो महामारी के कारण सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए हैं। जिन्होंने फिल्म के कुछ हिस्से देखे है ऐसे सभी प्रदर्शकों की प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है, वे भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।" दिव्या खोसला कुमार कहती हैं कि, ''जॉन और मिलाप के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।

    सत्यमेव जयते एक प्रतिष्ठित फिल्म है और मैं सकारात्मक हूं कि दूसरी किस्त फिल्म फ्रेंचाइजी को और ऊंचाई पर उड़ने का एक पंख होगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और मेरे प्रशंसक मुझे और मेरे परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे! सिनेमाघर अब खुल गए हैं और सत्यमेव जयते 2 ने सभी सिनेमा देखने वालों के लिए एक पंच पैक देने का वादा किया है।"

    मिलाप जावेरी ने सांझा किया है कि, "मैं ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया से उत्साहित हूं! यह जॉन की पहली ट्रिपल भूमिका है और दर्शक भी उनके किरदार को सराह रहे है। दिव्या की खूबसूरती और टैलेंट की तारीफ की जा रही है। दमदार एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर इस मसाला मनोरंजन फिल्म को देखने को दर्शकों में उत्साह है।" निर्माता भूषण कुमार (टी सीरीज), "आख़िर में दर्शकों के साथ सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर साझा करके हम उत्साहित हैं।

    फिल्म बड़े पैमाने पर मनोरंजक है, मुझे उम्मीद है कि सिनेमाघरों में पहली फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी प्यार से भरी होगी।" निर्माता मोनिशा आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) कहती है कि, "सत्यमेव जयते श्रृंखला की इस अगली किस्त को जारी करना हमारे लिए बहुत भावुक पल है। पहले भाग से ज्यादा बेहतर रूप से इस फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए, महामारी के बीच मिलाप, दिव्या, जॉन, निखिल, भूषण और हमारी पूरी टीमों ने अथक प्रयास किया है।

    हम अपने प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा दिखाए गए धैर्य के लिए आभारी हैं और उम्मीद करते हैं कि जब वह यह फिल्म सिनेमाघरों में देखेंगे, तो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे... यह सबसे अच्छा मसाला मनोरंजन है! "भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar John Abraham's Satyameva Jayate 2 Trailer out now, Fans says it's a Hit! Take a look in to it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X