For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद 2021:'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर, जॉन अब्राहम का डबल धमाका, करेंगे सलमान खान की 'राधे' से डाइरेक्ट क्लैश

    |

    मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' मिलाप मिलन झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। जहां पहली बार जॉन अब्राहम दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं। जी हां, फिल्म में जॉन डबल रोल निभा रहे हैं। इस एक्शन ड्रामा में जॉन के अपोजिट होंगी दिव्या खोसला कुमार।

    बता दें, फिल्म की रिलीज डेट अब एक दिन प्रीपोन हो चुकी है, यानि की सत्यमेव जयते 2 अब 13 मई, ईद 2021 को रिलीज करने के लिए तैयार है। पहले इसकी रिलीज डेट 14 मई फाइनल की गई थी, लेकिन अब यह 13 को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिस दिन सलमान खान की 'राधे' भी आ रही है।

    सत्यमेव जयते 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। देशभक्ति से लबरेज़ इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

    सलमान खान vs जॉन अब्राहम

    सलमान खान vs जॉन अब्राहम

    बीच में अफवाह चल रही थी सत्यमेव जयते 2 को पोस्टपोन कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं.. फिल्म अपने समय पर आ रही है। और इस ईद.. यानि की 13 मई को बड़े पर्दे पर सलमान खान और जॉन अब्राहम क्लैश होने को तैयार है।

    देशभक्ति फिल्में

    देशभक्ति फिल्में

    जॉन अब्राहम की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डाले हैं तो उनकी हर फिल्म देशभक्ति और एक्शन से लबरेज होती है। फैंस उन्हें इस अंदाज में पसंद भी कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि जॉन बैक टू बैक इसी जोनर की फिल्में साइन करते जा रहे हैं।

    सत्यमेव जयते फ्रैंचाइजी

    सत्यमेव जयते फ्रैंचाइजी

    सत्यमेव जयते का निर्देशन भी मिलाप झावेरी ने ही किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बता दें, सत्यमेव जयते भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई थी। उस वक्त जॉन के सामने थे अक्षय कुमार (गोल्ड)..

    फुल मसाला फिल्म

    फुल मसाला फिल्म

    जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में संतोष शुक्ला भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर संतोष कहते हैं- "यह फिल्म स्पेशल है, क्योंकि यह मुझे उन सभी फिल्मों की याद दिलाती है जो मैंने 90 के दशक में देखी हैं। मुझे वो दशक बहुत पसंद है, खासकर उस समय का संगीत। सत्यमेव जयते 2 एक फुल मसाला फिल्म है, जो कि दर्शकों के लिए सिंगल स्क्रीन पर एक पार्टी साबित होने वाली है।"

    अब ऐसी फिल्में नहीं बनती हैं

    अब ऐसी फिल्में नहीं बनती हैं

    एक्टर ने कहा, "हम शायद ही अब ऐसी फिल्में बनाते हैं, क्योंकि फिल्म निर्माता अब सिनेमा के प्रति रियलस्टिक अप्रोच रखते हैं। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मिलाप जावेरी क्लासिक 90 के दशक का सिनेमा नहीं भूले हैं।"

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    खास बात है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए निर्माता- निर्देशक ने ईद जैसी बड़ी रिलीज डेट चुनी है। फिल्म ईद 2021 को रिलीज होगी। जबकि पिछले कई सालों से ईद पर सिर्फ सलमान खान की फिल्म ही रिलीज होती है.. और कोई उनसे टक्कर नहीं लेता।

    बहरहाल,सत्यमेव जयते 2 के अलावा जॉन अब्राहम अटैक, मुंबई सागा और एक विलेन 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

    बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग- नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में बनी सीरिज को किया रिजेक्ट, अब बजट है 200 करोड़

    English summary
    John Abraham's Satyameva Jayate 2 new poster is out, with a new release date. Film is releasing a day earlier now, direct clashing with Salman Khan's Radhe on Eid 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X