For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    POSTER: 2016 का सबसे धमाकेदार एक्शन - सिर्फ एक के नाम...रॉकी!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] रॉकी हैंडसम का एक और पोस्टर सामने आ चुका है और वाकई इसे देखकर लग रहा है कि जॉन अब्राहम बॉलीवुड को 2016 की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म देने वाले हैं। फिल्म के नए पोस्टर में जॉन अब्राहम बिल्कुल खूनी अवतार में नज़र आ रहे हैं।

    'रॉकी हैंडसम' को अब तक साल 2016 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म माना जा रहा है। निशिकांत कामत के निर्देशन में बन रही है यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ श्रुति हसन और नथालिया कौर मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    [FIRST LOOK: जॉन अब्राहम और वरूण धवन की सुपरटीम]

    फिल्म पूरी तरह से जॉन अब्राहम पर फोकस की गई है। जॉन के एक्शन और एक्टिंग पर हमें भी कोई शक नहीं है। पिछली बार बेहतरीन फिल्म 'मद्रास कैफे' से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था।

    फिल्म के पहले दोनों ही पोस्टर्स में जॉन अब्राहम के हाथ पर फोकस किया गया था। एक पोस्टर में उन्होंने बंदूक पकड़ी हुई है, तो दूसरे में चाकू।

    यहां देखिए रॉकी हैंडसम के सभी धमाकेदार पोस्टर -

    जॉन अब्राहम का एक्शन

    जॉन अब्राहम का एक्शन

    लंबे समय से अपनी कॉमेडी से सबको एंटरटेन करने के बाद जॉन इस फिल्म के जरिए एक बार फिर एक्शन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में जॉन का नाम कबीर एहलावत होगा। फिल्म 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

    डायरेक्टर की एंट्री

    डायरेक्टर की एंट्री

    फिल्म के ज़रिए एक और डायरेक्टर बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री करने जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि निशिकांत कामत हैं, जो खुद इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

    ‘विलेन’ बनकर एंट्री

    ‘विलेन’ बनकर एंट्री

    निशिकांत इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। वो गोवा के एक गैंग के लीडर बनेंगे। 2015 में निशिकांत दृश्यम जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके हैं।

    विलेन का लुक

    विलेन का लुक

    फिल्म में उनका फाइनल लुक तैयार होने में करीब 48 घंटे लगे। निशिकांत बताते हैं, इस फिल्म में मैं फैंसी सूट पहने हुए दिखूंगा, जो मैं आमतौर पर नहीं पहनता हूं।

    इमोशनल कहानी

    इमोशनल कहानी

    जॉन अब्राहम स्टारर ये फिल्म ‘रॉकी' नामक एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो एक सात साल की बच्ची को बचाने के लिए माफिया गैंग से लड़ता है।

    फ्लॉप होने का नो चांस

    फ्लॉप होने का नो चांस

    ‘रॉकी हैंडसम' व्यावसायिक रूप से सुरक्षित फिल्म है। यह ‘मद्रास कैफे' और ‘विक्की डोनर' जैसी फिल्मों से कहीं अधिक सुरक्षित फिल्म है। इसलिए फिल्म को लॉस होने के चांस काफी कम हैं।

    फैन्स को जानते हैं जॉन

    फैन्स को जानते हैं जॉन

    जॉन का मानना है कि दर्शकों की पसंद समझ चुके हैं।निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी हैंडसम' में जॉन के साथ श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं।जॉन निर्देशक के साथ काम कर खुश हैं।

    काफी चेंज लुक

    काफी चेंज लुक

    जॉन अब्राहम जहां फिल्म में स्टंट करते नज़र आएंगे वहीं उनका दावा है कि ऐसे स्टंट आज तक बॉलीवुड में किसी ने नहीं किए हैं। इसलिए उन्हें यकीन है कि फैन्स को ये पसंद आएगा।

    श्रुति हासन का गेस्ट रोल

    श्रुति हासन का गेस्ट रोल

    फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ श्रुति हासन भी नज़र आएंगी लेकिन फिल्म में श्रुति ने खुद को मेहमान कलाकार बताया है। क्योंकि वो कहानी का हिस्सा नहीं है।

    जनवरी का महाक्लैश

    जनवरी का महाक्लैश

    MUST READ

    2017 जनवरी का महाक्लैश - अक्षय Vs अजय Vs ऋतिक!

    English summary
    John Abraham's Rocky Handsome new poster enthralls and it is the best action so far!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X