For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब होगा महाक्लैश - जॉन अब्राहम की पागलपंती Vs आयुष्मान खुराना की बाला, डेट बुक कर लीजिए

    |

    जॉन अब्राहम ने आज फैन्स का दिल जीता है। और ये भी साबित किया है कि इंडस्ट्री में उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं जिनके बारे में वो सोचते हैं। साथ ही वो इंडस्ट्री के बिज़नेस के बारे में भी सोचते हैं।

    जॉन अब्राहम की पागलपंती 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ होगी और आयुष्मान खुराना की बाला के साथ क्लैश करेगी। दिलचस्प ये है कि आयुष्मान खुराना की डेब्यू फिल्म विकी डोनर, जॉन अब्राहम ने प्रोड्यूस की थी।

    अब जॉन अब्राहम ने किसी और का क्लैश अपने सर लिया है। दरअसल, जॉन अब्राहम ने 8 तारीख की रिलीज़ डेट, मिलाप झावेरी की सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मरजावां को दे दी जिससे कि वो फिल्म सोलो रिलीज़ हो पाए और अच्छी कमाई कर पाए।

    यानि कि अब मरजावां के 8 नवंबर से लेकर 22 नवंबर तक का टिकट विंडो है और जॉन अब्राहम अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म पागलपंती के साथ आयुष्मान खुराना की बाला से क्लैश करेंगे।

    दरअसल, जॉन का मानना है कि उनकी फिल्म वैसे भी कॉमेडी फिल्म है जो कभी भी रिलीज़ होगी, दर्शकों को उतनी ही पसंद आएगी। इसलिए 22 नवंबर की दोनों फिल्में - पागलपंती और बाला के पास कमाने का मौका रहेगा।

    वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे शानदार क्लैश रहे हैं जहां, दोनों ही फिल्मों ने जमकर कमाई की हो -

    सुपरस्टार Vs सुपरस्टार

    सुपरस्टार Vs सुपरस्टार

    बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ है जब दो सुपरस्टार आपस में भिड़े और दोनों की ही फिल्में ज़बर्दस्त तरीके से चलीं। आपको ऐसी ही सुपरस्टार फिल्मों की एक लिस्ट बताते हैं जहां क्लैश भी हुआ और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की।

    बाटला हाउस Vs मिशन मंगल

    बाटला हाउस Vs मिशन मंगल

    2019 के 15 अगस्त वीकेंड में भी बाटला हाउस और मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर चुके हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली।

    गोल्ड Vs सत्यमेव जयते

    गोल्ड Vs सत्यमेव जयते

    अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2018 के 15 अगस्त वीकेंड पर क्लैश की थी और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे।

    दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

    दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

    रोहित शेट्टी और संजय लीला भंसाली की इन फिल्मों ने क्रिसमस 2015 में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश किया था और दोनों ही फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई की थी।

    अर्थ Vs सिलसिला

    अर्थ Vs सिलसिला

    दोनों ही फिल्मों में दिलचस्प बात ये थी कि दोनों ही फिल्में विवाहेत्तर संबंधों पर बनी थीं। हालांकि अर्थ लोगों को ज़्यादा पसंद आई थी और सिलसिला उस साल की सबसे कंट्रोवर्शियल फिल्म थी।

    लगान Vs गदर

    लगान Vs गदर

    सनी देओल और आमिर खान में कुछ है। हालांकि इस बार तो कुछ ज़्यादा ही हो गया। लगान और गदर दोनों ही फिल्में पीरियड ड्रामा थीं और बॉक्स ऑफिस की दोनों फिल्मों ने मिलकर बैंड बजा दी थी।

    राजा हिंदुस्तानी Vs घातक

    राजा हिंदुस्तानी Vs घातक

    एक बार फिर आमिर खान और सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ें। राजा हिंदुस्तानी ने तहलका मचाया तो घातक को भी अच्छे खासे दर्शक वर्ग ने पसंद किया था।

    शोले Vs जय संतोषी मां

    शोले Vs जय संतोषी मां

    ये बॉलीवुड का सबसे बड़ा और दिलचस्प क्लैश था। एक तरफ रमेश सिप्पी की शोले और दूसरी तरफ जय संतोषी मां। दोनों ही फिल्में रिलीज़ होते के साथ ही लोगों का ध्यान खींचने लगी थीं। और जय संतोषी मां आज भी पौराणिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर रहती है।

    घायल Vs दिल

    घायल Vs दिल

    आमिर खान और माधुरी दीक्षित के रोमांस के साथ सनी देओल मीनाक्षी शेषाद्रि का एंग्री अवतार। लेकिन लोगों ने दोनों फिल्म देखीं और दोनों ही फिल्म को काफी पसंद किया गया। दोनों ही फिल्में उस साल की टॉप 10 बॉक्स ऑफिस में थीं।

    तारे ज़मीन पर Vs वेलकम

    तारे ज़मीन पर Vs वेलकम

    सब जानते हैं कि आमिर खान परफेक्शनिस्ट हैं। इस बार भी वो कुछ ऐसा ही लेकर आए थे। और अक्षय कुमार की वेलकम को नॉर्मल मसाला फिल्म माना जा रहा था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में बखूबी टिकीं और लोगों के दिल में भी।

    English summary
    ohn Abraham has gifted his solo release date to Marjaavaan and will clash with Ayushmann Khurrana's film Bala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X