For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोस्टपोन हो सकती है जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक? जानिए क्या है रिलीज डेट!

    |

    साल 2022 की शुरुआत कुछ ऐसी हुई है कि कोरोना के केस लगातार सामने आ रहे हैं और उनमें वृद्धि देखी जा रही है। इसकी सीधा असर कई क्षेत्रों में पड़ा है और उनमें से एक बॉलीवुड भी है। इस साल रिलीज होने वाली कई बड़ी फिल्मों की तारीखों को स्थगित कर दिया गया है। खबर है कि जल्द ही कोरोना की तीसरी लहर को देखा जा रहा है और यह फिर से मनोरंजन उद्योग के लिए खतरा साबित हो सकता है।

    मकर संक्रांति के आसपास होता है इन सितारों का जन्मदिन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना भी शामिल!मकर संक्रांति के आसपास होता है इन सितारों का जन्मदिन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फातिमा सना भी शामिल!

    जर्सी, आरआरआर और राधे श्याम जैसी फिल्मों की रिलीज की तारीखें स्थगित होने के बाद, अब नवीनतम विकास के अनुसार, जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म अटैक की रिलीज की तारीख को भी स्थगित किया जा सकता है। जी हां, अभिनेता जॉन अब्राहम की धमाकेदार फिल्म अटैक की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा सकती है।

    हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। जॉन अब्राहम की ये दमदार फिल्म इस महीने के अंत कर यानि 28 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

    हालांकि इसको काफी दिन बाकी हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म टल सकती है क्योंकि लगातार कई राज्यों के थिएटर्स बंद हो रहे हैँ। जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लेकर मेकर्स किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

    इस साल अगर ओमिक्रॉन वायरस ना आया होता तो निश्चित ही साल की शुरुआत काफी दमदार होती है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्म हम सभी को देखने को मिलतीं। गौरतलब है कि आरआरआर आज यानि 7 जनवरी को रिलीज होनी थी जो कि पोस्टपोन हो चुकी है।

    English summary
    Bollywood Actor John Abraham's film Attack may be postponed? Know what is the release date! Fans waiting for this date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X