India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक विलेन रिटर्न्स का फर्स्ट लुक आउट, आखिरकार बेनकाब हुआ विलेन!

    By Filmibeat Desk
    |

    एक विलेन आया, उसने देखा और वह जीत गया। और अब, आठ साल बाद, वह लौट रहा है... एक विलेन के 8 साल बाद 70 एमएम पर लौटे सबसे बड़े विलेन ! वर्ष की सबसे प्रत्याशित एक्शन थ्रिलर के रूप में, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार है - इस मनोरंजक फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने इसका पहला लुक लॉन्च किया। अंत में 'विलेन' का पर्दाफाश करते हुए, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया इन कलाकारों के टीज़र पोस्टर ने फिल्म के उत्साह को एक पायदान ऊपर ले आये है।

    'शाहरुख खान ने ही सपने देखना सिखाया है', साकिब सलीम ने बोली इतनी बड़ी बात!'शाहरुख खान ने ही सपने देखना सिखाया है', साकिब सलीम ने बोली इतनी बड़ी बात!

    डार्क और इंटेंस टीज़र पोस्टर उन सभी के लिए मिसाल कायम करते हैं जिनकी दर्शक आगामी मल्टी-स्टारर में उम्मीद कर सकते हैं। पोस्टर में फेमस एक विलेन रिटर्न्स स्माइली मास्क और स्लोगन: 'हीरोज मौजूद नहीं हैं' के साथ संजीदा अवतार में स्टार-कास्ट को दिखाया गया है।

    यह मोहित सूरी निर्देशित अपनी पहली किस्त के 8 साल बाद एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। हाइ ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ-साथ इसके कथानक में प्रमुख ट्विस्ट के साथ, एक विलेन 2 निस्संदेह वर्ष का सबसे बहुप्रतीक्षित संगीत एल्बम है!

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ अभिनीत मूल फिल्म-एक विलेन के आज आठ साल पूरे होने पर निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी का जश्न मनाते हुए पोस्टर लॉन्च किए हैं।

    जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों की फौज एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी जो कि 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

    English summary
    Bollywood Superstar John Abraham's Ek Villain Returns first look out, villain finally exposed! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X