For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Teaser- जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का विस्फोटक टीजर हुआ रिलीज, देखते ही उछल पड़े फैंस!

    |

    अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फैंस काफी खुश हो गए हैँ। इसके पीछे कारण है इस फिल्म के टीजर का रिलीज होना। जी हां, जॉन अब्राहम स्टारर अटैक का टीजर रिलीज हो चुका है और इस टीजर ने रिलीज के बाद काफी बड़ा धमाका किया है। तरण आदर्श ने टीजर के साथ लिखा है.. ''जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाले हैं।

    'गंगूबाई काठियावाड़ी' की जगह बनेगा 'हीरा मंडी' का सेट, इस महीने से संजय लीला भंसाली शुरु करेंगे शूटिंग!'गंगूबाई काठियावाड़ी' की जगह बनेगा 'हीरा मंडी' का सेट, इस महीने से संजय लीला भंसाली शुरु करेंगे शूटिंग!

    फिल्म को लक्ष्य राज आनंद ने डायरेक्ट किया है और ये 28 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।'' अभिनेता एक अलग अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई सुपरहीरो लड़ रहा है जिसको किसी तरह का दर्द नहीं होता है।

    जॉन को कमांडो मोड में दिखाया गया है, जो एक हमले के बाद दुश्मनों से मुकाबला करता है। इस दमदार टीजर की शुरुआत एक बम विस्फोट के साथ होती है जो कि कई लोगों के लिए काफी खतरनाक साबित होता है।

    कई लोग होते हैं जो कि किसी अपने को इस ब्लास्ट में खो देते हैं। जॉन भी उनमें से एक नजर आ रहे हैं। एक झलक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की भी दिखती है जिसमें बम विस्फोट के बाद भागती हुईं नजर आती है।

    एक सीन में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी नजर आती हैं। कुल मिलाकर फैंस को इस तरह के धमाकेदार टीजर की उम्मीद नहीं थी। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 जो कि हाल ही में रिलीज हुई थी, फ्लॉप साबित रही थी।

    अटैक सत्यमेव जयते 2 के जख्मों पर मरहम का काम करती दिख रही है। एक बार फिर से ये साबित हो चुका है कि जॉन अब्राहम को एक्शन अवतार में लोग काफी पसंद करते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor John Abraham's Attack Teaser out now, Fans says it will be sure shot Hit! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X