For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन ने कहा चेन्नई से 'मद्रास कैफे को सपोर्ट करें!'

    |

    जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म मद्रास कैफे को लेकर चेन्नई में चल रहे विवादों को लेकर रिक्वेस्ट की है कि कृपया मद्रास कैफे को सपोर्ट करे। तमिनाडू में तो फिल्म को पूरी तरह से बैन करने का फैसला लियिा जा चुका है लेकिन जॉन अब्राहम चाहते हैं कि चेन्नई में कम से कम उनकी फिल्म को सपोर्ट मिले। जॉन अब्राहम ने अपने इंटरव्यू के दौरान तो ये कहा था कि उनकी फिल्म मद्रास कैफे किसी भी तरह से एंटी तमिल नहीं है। लेकिन इसके बावजूद जब तमिल नाडू में फिल्म का विरोध कर रहे संगठनों ने फिल्म को देखने के बाद भी फिल्म को एंटी तमिल कहकर बैन करने का फैसला किया तो जॉन अब्राहम ने साफ साफ कहा कि उन्होंने किसी के दबाव में आकर फिल्म को किसी को दिखाने का फैसला नहीं किया था। वो सिर्फ चाहते थे कि उनकी फिल्म को लेकर लोगों में जो भी गलतफहमियां हैं वो दूर हो सके।

    मद्रास कैफे एक स्पेशल फिल्म है- जॉन अब्राहम

    जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे में नर्गिस फाखरी ने मुख्य भूमिका निभाई है लेकिन जॉन ने बताया कि जब फिल्म बननी शुरु हुई थी तब फ्रीडा पिंटो ने फिल्म को करने में इंटरेस्ट दिखाया था लेकिन बाद में फ्रीडा अपनी किसी और फिल्म में व्यस्त थीं इसलिए वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। जॉन अब्राहम ने ये भी कहा कि जब से फिल्म बननी शुरु हुई है तब से फिल्म के लिए फर्स्ट च्वाइस नर्गिस ही रही हैं। जॉन अब्राहम आजकल अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं लेकिन इसके बीच वो अपनी फिल्म को लेकर हो रहे विवादों से भी काफी परेशान हैं। जॉन ने पूरी कोशिश की कि तमिलनाडू के लोगों को वो समझा सकें कि ये फिल्म सिर्फ एक फिक्शन है लेकिन उनकी इस मेहनत का कोई फायदा नहीं हुआ।

    जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे अब फिल्हाल तमिलनाडू में तो नहीं रिलीज हो रही है। लेकिन जॉन ने चेन्नई के लोगों से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है मैं चेन्नई से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वो मद्रास कैफे को सपोर्ट करे और इसे रिलीज करने के लिए हां करें क्योंकि ये एक एंटरटेनिंग और बहुत ही विश्वसनीय फिल्म है। जो कि लोगों के दिलों को छू जाएगी। साथ ही ये फिल्म लोगों को उस तरह का सिनेमा दिखाएगी जैसा कि वो देखना चाहते हैं। ये फिल्म लोगों को काफी उत्साहित भी करेगी।

    English summary
    John Abraham says Madras Cafe is a credible film and its not an anti Tamil. John urge all of Chennai to support Madras Cafe as a film and release it as it is a credible film made with a lot of heart and gives audiences something novel to be entertained about,vouching and encouraging cinema .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X