For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक बार फिर.. अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने किया REPLACE!

    |

    [गपशप] इत्तेफ़ाक एक बार हो सकता है, दो बार हो सकता.. लेकिन चार फिल्मों में लगातार जॉन अब्राहम अक्षय कुमार की जगह कैसे ले सकते हैं। यह काफी आश्चर्य वाली बात है कि वेलकम बैक, हेरा फेरी-3 और आंखे-2 के बाद अब जॉन 'आवारा पागल दीवाना' के सीक्वल में भी नजर आएंगे।

    खबरों की मानें तो फिल्म का टाइटल होगा 'आवारा पागल दीवानी रिटर्न्स'। खैर, एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने साफ कहा था किमैंने अक्षय कुमार को कभी रिप्लेस नहीं किया है। मैंने उनके साथ काफी काम किया है और काफी कुछ सीखा है। हम्मम.. तो फिर यदि इन फिल्मों में जॉन दिखने वाले हैं तो अक्षय कुमार की फिल्मों का क्या!

    तो यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग

    साल 2015 में अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म होगी सिंह इज ब्लिंग। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट निमरत कौर हैं। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

    रूस्तम

    रूस्तम

    नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर यह खबर फैंस के साथ बांटी।

    नमस्ते इंग्लैंड

    नमस्ते इंग्लैंड

    विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी अगले साल रिलीज हो जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।

    सिंह इज ब्लिंग को टक्कर

    सिंह इज ब्लिंग को टक्कर

    यहां पढ़ें-

    तो बॉक्स ऑफिस पर 'सिंह इज ब्लिंग' को ये देंगे टक्कर!

    English summary
    After 'Welcome Back', 'Hera Pheri 3' and 'Aankhen 2', reports saying that John Abraham replaced Akshay Kumar in 'Awara Pagal Deewana' sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X