For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड्स शो को बताया सर्कस, बोले- 'पहले एक्टर्स नाचते हैं, फिर ये Award लेते हैं'

    |

    अटैक, सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा जैसी फिल्मों को लेकर इन दिनों जॉन अब्राहम चर्चा में हैं। हाल में ही जॉन अब्राहम ने मुंबई सागा फिल्म के प्रमोशन के दौरान ओटीटी पर फिल्में रिलीज करने को लेकर बड़ा बयान दिया तो अब जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड्स शो को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह इन अवॉर्ड्स का सम्मान नहीं करते हैं। न ही इन्हें बहुत बड़ा मानते हैं।

    जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड्स शो की तुलना सर्कस से की और का कि वह ऐसे कार्यक्रम से दूरी बनाए रखते हैं। जॉन ने कहा कि वह पूरी तरह से ऐसे अवॉर्ड्स की कोई इज्जत नहीं करते हैं। ये एक जोक है। ये बिल्कुल कॉमिकल है कि एक्टर्स को पहले तो डांस करते देखा जाए फिर अवॉर्ड्स इकट्ठा करते। फिर वह इस दौरान जोक मारते हैं।

    जॉन अब्राहम ने कहा कि जो लोग इन अवॉर्ड्स के लिए हिस्सा लेते हैं वह उनके लिए कोई विचार नहीं रख सकते, लेकिन न तो वह अपनी जगत गलत हैं और न वे लोग जो इन शो को अटेंड करते हैं। लेकिन मुझे ये सर्कस के समान लगते हैं इसीलिए मैं इसका जोकर बनना पंसद नहीं करता हूं। मुझे ऐसा करना निंदनीय लगता है इसीलिए मैं ऐसा नहीं करना चाहता।

    फिल्म हिट होगी कि फ्लॉप

    फिल्म हिट होगी कि फ्लॉप

    मुंबई सागा 19 मार्च को रिलीज हो रही है। ऐसे में पत्रकारों ने जब जॉन अब्राहम से पूछा कि उनकी फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है। तो एक्टर ने कहा कि कल क्या होगा कुछ नहीं कहा जा सकता। हम तो बस ये चाहते थे कि मुंबई सागा थिएटर्स में रिलीज हो और ऐसा हो रहा है।

     एक्शन फिल्मों के हीरो जॉन अब्राहम

    एक्शन फिल्मों के हीरो जॉन अब्राहम

    बैक टू बैक जॉन अब्राहम इन दिनों एक्शन पैक्ड फिल्में कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वह एक्शन जॉनर फिल्म को पसंद करते हैं और ऐसा करने में वह काफी कंफर्टेबल होते हैं। फैंस भी इसे एन्जॉय करते हैं और मैं भी।

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा

    जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा बंबई से मुंबई बनने की कहानी को दिखाएगी। जिसमें कॉप रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे तो जॉन अब्राहम गैंगस्टर।

     सत्यमेव जयते 2

    सत्यमेव जयते 2

    जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का क्लैश सलमान खान की राधे से होगा। अब कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस के मुकाबले में बाजी मारेगी ये देखना दिलचस्प होगा।

     एक विलेन 2

    एक विलेन 2

    इन दिनों जॉन अब्राहम एक विलेन 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। वैसे तो अभी वह मुंबई सागा के प्रमोशन में बिजी थे। एक विलेन 2 भी एक एक्शन पैक्ड फिल्म है।

    अटैक

    अटैक

    हाल में ही जॉन अब्राहम ने अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म अटैक की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज होगी।

    English summary
    John Abraham on Awards: John Abraham refers to award shows as circus says actors dance, then collect award
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X